सलमान खान ने सुपरस्‍टार चिरंजीवी की फिल्‍म Godfather साइन करने के लिए रखी ये बड़ी शर्त

बॉलीबुड स्‍टार सलमान खान साउथ सुपरस्‍टार चिरंजीवी के साथ स्‍क्रीन शेयर करने जा रहे है. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार सलमान ने चिरंजीवी की फिल्म गॉडफादर साइन कर ली है, जिसके बाद यह तय हो गया है कि अब दोनों स्‍टार साथ में नजर आने वालेे हैं. लेकिन सलमान ने यह फिल्‍म साइन करने के लिए एक शर्त रखी थी.

यह बात किसी से चुपी हुई नहीं हैं कि सलमान खान यारों के यार हैं और वह इस बात को कई दफा बता चुके हैं. एक्‍टर के लिए इमोशंस सबसे पहले आते हैं.

chiranjeevi salman khan

यही वजह है कि सलमान खान पैसे की नहीं बल्कि हमेशा अपने यारों की परवाह करते है. ऐसी ही दोस्‍ती सलमान खान ने एक बार फिर से दिखाई है.

पिंकविला की रिपोर्ट के अनुसार सलमान खान ने फिल्म गॉदफादर साइन की है, वो भी फ्री में. रिपोर्ट के अनुसार सलमान इस फिल्‍म के लिए कोई चार्ज नहीं लेंगे.

बता दें कि समलान खान हिंदी बेल्ट में बहुत बड़े स्‍टार है और इसलिए ही मेकर्स उन्‍हें भारी भरकम फीस देने को तैयार थे. लेकिन सलमान ने साफ कर दिया है कि वो यह फिल्म चिरंजीवी के लिए अपने प्यार और सम्मान के लिए साइन कर रहे हैं.

रिपोर्ट में कहा गया है कि सलमान ने फिल्म के लिए हामी भरने से पहले यह शर्त रखी थी कि मैं यह फिल्म तभी करूंगा जब आप मुझे इसके लिए कोई फीस अदा नहीं की जाएगी.

बता दें कि सलमान और साउथ सुपरस्टार चिरंजीवी के बीच गहरा बॉन्ड हैं. इसके साथ ही यह भी बताते चले कि गॉदफादर एक पॉटिलिकल एक्शन थ्रिलर फिल्‍म हैं जिसका निर्देशन मोहन राजा करेंगे.

About Preet Bharatiya

Avatar of Preet Bharatiya
प्रीत हिंदी न्यूज़ कंटेंट राइटर हैं, पत्रकारिता में M.A की योग्यता रखती हैं, फिलहाल ये यूसी न्यूज़ हिंदी के लिए बतौर फ्रीलांसर कार्य कर रही हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.