अस्पताल से सामने आया सपना चौधरी का वीडियो, सहारा लेकर चलने को मजबूर, तबीयत को लेकर कहीं ये बात

हर‍ियाणा की डांस‍ क्वीन और लाखों दिलों पर राज करने वाली सपना चौधरी की तबीयत अब पहले से ठीक है. अस्पताल से एक वीड‍ियो साझा कर सपना ने अपने चाहने वालों को अपनी तबीयत का अपडेट दिया है. वीडियों में सपना मरीज के कपड़ों में है और एक मह‍िला का सहारा लेकर चलती दिख रही है. क्या यूपी में अब भगवा हिजाब पहनकर स्कूल जाएगी लड़कियां

सपना ने वीड‍ियो पोस्‍ट करते हुए लिखा कि अब मैं पूरी तरह से ठीक हूं, आप सब की दुआओं के लिए आपका तहे दिच से धन्यवाद…जल्दी मिलते हैं स्टेज पर.

सहारा लेकर चल रही सपना

अपनी तबीयत को लेकर सपना अस्पताल की स्टाफ से भी चर्चा करती दिख रही है. उन्होंने कहा कि अब वो बेहतर महसूस कर रही हैं.

Sapna Choudhary hospital

वहीं उनके वीडियों पर उन के फैंस और दोस्तों ने उनके जल्दी घर लौटने की दुआ की. संभावना सेठ ने वीडियों पर कमेंट करते हुए लिखा कि जल्दी घर वापस आ जाओ शेरनी.

एक अन्‍य यूजर ने लिखता है कि ये है हमारी बहादुर शेरनी. आपको बता दें कि कुछ दिनों पहले सपना ने सोशल मीड‍िया से ब्रेक लेने का ऐलान किया था.

उन्‍होंने बताया था कि तबीयत ठीक नहीं होने के कारण अपडेट नहीं रहूंगी. बता दें कि 6 मार्च को सपना की तबीयत को लेकर पहली खबर सामने आई थी.

मध्य प्रदेश स्थ‍ित सतना जिले के रामपुर बघेलान में जब सपना एक लाइव शो कर रही थी तभी उनकी तबीयत खराब हुई थी. जिसके बाद उन्‍हें रात लगभग डेढ़ बजे संजय गांधी स्मृत‍ि च‍िक‍ित्सालय में भर्ती करवाया गया था.

About Preet Bharatiya

Avatar of Preet Bharatiya
प्रीत हिंदी न्यूज़ कंटेंट राइटर हैं, पत्रकारिता में M.A की योग्यता रखती हैं, फिलहाल ये यूसी न्यूज़ हिंदी के लिए बतौर फ्रीलांसर कार्य कर रही हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.