आर्यन से मिलने पहुँचे शाहरुख़, बताया जेल के अंदर कैसा व्यवहार किया जा रहा है मेरे साथ

शाहरुख़ खान के बेटे आर्यन खान ड्र’ग्स क्रूज शिप मामले में जे’ल में बंद है. आर्यन मुंबई के आर्थर रोड जेल में बंद है. आर्यन की जमानत याचिका बुधवार को सेंशन कोर्ट ने रद्द कर दी जिसके बाद आज गुरुवार को शाहरुख़ खान आर्यन से मिलने के लिए जे’ल पहुंचे. यह पहला मौका है जब शाहरुख़ खान पिछले कई दिनों से जे’ल में बंद अपने बेटे से मिलने के लिए पहुंचे. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार शाहरुख़ खान ने बेटे से मिलकर 15 मिनट तक बातचीत की.

इसके बाद जब शाहरुख़ जे’ल से बाहर आए तो उन्होंने मीडिया से दूरी बनाकर रखी. वो मीडिया से बात किये बिना वहां से चले गए. बुधवार को आर्यन खान की जमानत चौथी बार रद्द हुई है.

शाहरुख़ पहुंचे जे’ल

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) कोर्ट में वॉट्सऐप चैट को आधार बनाकर अपनी दलीलें रख रही है.एनसीबी लगातार आर्यन खान की जमानत का विरो’ध  कर रही हैं. वहीं बेल रद्द होने के बाद अब आर्यन के वकील बॉम्बे हाईकोर्ट में जमानत याचिका दायर करने जा रहे है.

shahrukh khan

शाहरुख के बेटे आर्यन खान और उनके दोस्त अरबाज मर्चेंट और मुनमुन धमेचा को एनसीबी ने एक रेड के दौरान तीन अक्टूबर को प्रतिबंधित मादक पदार्थ रखने, उनका सेवन करने, इससे संबंधित साजिश, खरीद-फरोफ्त और तस्करी करने के आरोप में गिर’फ्तार किया था.

फ़िलहाल तीनों कोर्ट के आदेश के बाद 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में हैं. आर्यन को 7 अक्टूबर को पुलिस हिरासत से आर्थर रोड जे’ल शिफ्ट किया गया था.

अब गिरफ्ता’री के 17 दिनों बाद आर्यन खान के पिता और बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख़ खान ने उन से जे’ल में पहुंच कर मुलाकात की. ख़बरों के अनुसार अभी तक शाहरुख़ खान की मैनेजर ही आर्यन से मुलाकात कर उनका हाल-चाल जान रहे थे.

aryan

शाहरुख़ खान अपने बेटे की गिरफ्ता’री के बाद पहली बार मीडिया के कैमरों के सामने आए, लेकिन उन्होंने मीडिया से दूरी बनाकर रखी और बात करने से परेहज किया. इस दौरान मीडिया रिपोर्ट्स की भारी भीड़ देखने को मिली लेकिन शाहरुख़ के गार्ड और सुरक्षाकर्मी उन्हें वहां से निकाल कर ले गए.

हाईकोर्ट में जमानत पर सुनवाई

आपको बता दें कि शाहरुख़ खान के पास आर्यन को जमानत दिलाने के लिए अब सिर्फ सात दिन का वक्त बचा है, क्योंकि इसके बाद कोर्ट में दीवाली की छुट्टियां शुरू हो जाएगी. ऐसे में आर्यन खान के वकीलों के पास ज्यादा वक्त नहीं है इसलिए आर्यन की रिहाई के लिए वो अपनी पूरी कोशिश कर रहे है.

ऑर्थर रोड जेल प्रशासन ने बताया है कि आर्यन खान समेत इस केस के सभी आरोपियों को आज हाईकोर्ट लेकर नहीं जाया जाएगा सभी को कोर्ट में वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए पेश किया जाएगा. आर्यन की बेत याचिका ख़ारिज होने के बाद उनके वकील सतीश मानशिंदे ने बुधवार को हाई कोर्ट का रुख किया था.

About Preet Bharatiya

Avatar of Preet Bharatiya
प्रीत हिंदी न्यूज़ कंटेंट राइटर हैं, पत्रकारिता में M.A की योग्यता रखती हैं, फिलहाल ये यूसी न्यूज़ हिंदी के लिए बतौर फ्रीलांसर कार्य कर रही हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.