सुहाना ने भाई आर्यन की याद में खाना पीना छोड़ा, कई रातों को ठीक से न सोने की वजह से बीमा’र हुयी

शाहरुख़ खान और उनका परिवार इन दिनों बेहद मुश्किल दिनों का सामना कर रहा है. शाहरुख़ खान की मुश्किलें तो कम होने का नाम ही नहीं ले रही हैं. एक तरफ आर्यन को जमानत मिलती नजर नहीं आ रही है तो वहीं दूसरी तरफ अब उनकी बेटी बीमार पड़ गई है. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार आर्यन खान की गिरफ्तारी के बाद उनकी बहन सुहाना खान का हाल बुरा हो गया है.

खबरों के अनुसार सुहाना अपने पिता शाहरुख़ खान और माँ गौरी खान से अपने भाई आर्यन के बारे में लगातार अपडेट ले रही है. सुहाना जे’ल में बंद अपने भाई को लेकर बहुत ज्यादा परेशान है और उनके बारे में पल-पल की खबरें ले रही है.

भाई की फ़िक्र में सुहाना बीमार

बताया जा रहा है कि वो हर घंटे माँ गौरी खान को फोन करके अपने भाई आर्यन का हाल चाल पूछ रही है. वहीं शाहरुख़ खान अपनी बेटी की सेहत को लेकर काफी चिंतित हो गए है.

aryan khan 2

रिपोर्ट्स के अनुसार सुहाना को जब जानकारी मिली कि उनके भाई को गिर’फ्तार कर लिया गया है, तब से ही वो न तो ठीक से सो पा रही है और न ही कुछ ठीक से खा रही है.

आर्यन की गिर’फ्तारी की खबर सुनकर वो काफी चिंतित हो गई है और अपने पिता शाहरुख़ से भारत आने की अनुमति मांगने लगी थी. लेकिन शाहरुख नहीं चाहते कि सुहाना इन मुश्किल भरे हालातों में वतन लौटे.

खबरों के अनुसार आर्यन की गिरफ्तारी की खबर मिलने के बाद से ही सुहाना बीमार पड़ गई है. उन्हें अपने भाई की काफी फ्रिक है. सुहाना आर्यन की खबर सुनने के बाद से ही जल्द से जल्द भारत आना चाहती थी.

Suhana Khan

लौटना चाहती है मुंबई

लेकिन शाहरुख और गौरी ने यह तय किया है कि अभी सुहाना को वापस मुंबई नहीं आना चाहिए, जब हालात सामान्य हो जाएगें. सुहाना आर्यन और माता-पिता से मिलने के लिए भारत वापस आएगी.

गौरतलब है कि शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को एनसीबी ने एक ड्रग्स मामले में गिर’फ्तार किया है. इसके बाद से ही पूरा खान परिवार मुश्किलों का सामना कर रहा है. शाहरुख बेटे को जमानत दिलाने के प्रयास लगातार कर रहे है.

इसके लिए अभिनेता ने वकील भी बदल दिया है.शाहरुख़ और गौरी इस सब से छोटे बेटे अबराम को दूर रखे हुए है. खबरों के अनुसार शाहरुख़ नहीं चाहते है कि इस सब का गलत असर अबराम की दिनचर्चा पर पड़े. अबराम यह सब समझने के लिए काफी छोटे है.

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *