मेरी शोहरत और नाम का खामियाजा बच्चों को ना भुग’तना पड़े- शाहरुख़ खान का वीडियो वायरल

शाहरुख़ खान के बेटे आर्यन खान को एनसीबी ने मुंबई क्रूज ड्रग्स पार्टी मामले में गिर’फ्तार किया है. आर्यन की गिर’फ्तारी को 19 दिन हो चुके है और अभी तक उन्हें जमानत नहीं मिल पाई है, जबकि खास बात यह है कि एनसीबी के मुताबिक गिर’फ्तारी के दौरान आर्यन खान के पास से ना तो कोई पैसा और ना ही कोई ड्र’ग्स मिला लेकिन इसके बाद भी उन्हें न्यायिक हिरासत में रखा गया है. इसके साथ ही सोशल मीडिया पर इस मामले को लेकर लगातार चर्चा चल रही है.

इसी बीच सोशल मीडिया पर शाहरुख़ खान का एक पुराना वीडियो सामने आया है जिसमें वो कहते नजर आ रहे है कि मुझे ड’र रहता है कि कहीं मेरी शोहरत और नाम का खामियाजा मेरे बच्चों को ना भुगतना पड़े.

मेरी शोहरत न बने बच्चों की परेशानी का कारण

शाहरुख़ खान वायरल हो रहे वीडियो में कहते है कि कोई दोस्त या रिश्तेदार अगर किसी गाड़ी के सामने आ जाए तो मैं उसे बचाने का प्रयास करूंगा लेकिन अगर उस गाड़ी के सामने मेरे बच्चे आ जाए तो उस गाड़ी के सामने खड़ा होकर मैं उसे रोकूंगा.

shahrukrukh khan

शाहरुख़ आगे कहते है कि ड’रता हूँ कि मेरी शोहरत और नाम का खामियाजा मेरे बच्चों को न भुगतना पड़े. बता दें कि सोशल मीडिया पर विनोद कापड़ी समेत कई लोग है जो इस मामले को लेकर कह रहे है कि आर्यन को मुसलमान होने और शाहरुख़ खान का बेटा होने की स’जा भुगतना पड़ रहा है.

सोशल मीडिया पर यूजर इस मामले की तुलना अडानी ग्रुप के मुंद्र पोर्ट पर मिले ड्र’ग्स के मामले से भी कर रहे है, जिस पर अभी तक कोई खास कार्रवाई नहीं हुई हैं.

इसी बीच नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो की एक टीम शाहरुख़ खान के घर मन्नत पर गुरुवार को पहुंची. जिसके बाद मीडिया ने बताया कि मन्नत पर छापेमारी चल रही है.

srk

लेकिन न्यूज़ एजेंसी ANI के अनुसार एनसीबी के जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े ने एक बयान जारी करके बताया कि एनसीबी की टीम शाहरुख़ के घर पर आर्यन खान से जुड़े कुछ दस्तावेज लेने पहुंची थी, यह कोई छापेमारी की कार्रवाई नहीं थी.

आपको बता दें कि आर्यन खान क्रूज ड्र’ग्स केस मामले में मुंबई की आर्थर जे’ल में बंद है, गुरुवार को शाहरुख़ खान अपने बेटे से मुलाकात करने के लिए जे’ल पहुंचे. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार शाहरुख़ खान और आर्यन के बीच करीब 15-18 मिनट तक बातचीत हुई. इसके बाद शाहरुख़ बाहर आ गए.

यह पहला मौका था जब शाहरुख़ खान अपने बेटे का हाल जानने के लिए उस से मिलने पहुंचे.  वहीं बुधवार को मुंबई के सेशंस कोर्ट ने आर्यन की जमानत याचिका को ख़ारिज कर दिया. जिसके बाद आर्यन के वकीलों ने हाईकोर्ट में अपील दायर की है. खबरों के अनुसार इस पर 26 अक्टूबर को हाईकोर्ट सुनवाई करेगा.

About Preet Bharatiya

Avatar of Preet Bharatiya
प्रीत हिंदी न्यूज़ कंटेंट राइटर हैं, पत्रकारिता में M.A की योग्यता रखती हैं, फिलहाल ये यूसी न्यूज़ हिंदी के लिए बतौर फ्रीलांसर कार्य कर रही हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.