शोएब अख्तर ने खुद से आधी उम्र की हसीना से किया था निकाह, देखें खूबसूरत बेगम की तस्वीरें

पाकिस्तान के मशहूर पूर्व गेंदबाज शोएब अख्तर के नाम तमाम रिकॉर्ड दर्ज हैं. शोएब को दुनिया भर में रावलपिंडी एक्सप्रेस के नाम से भी पहचाना जाता है. अपनी गेंदबाजी की तेज धार और गति से बल्लेबाजों के पसीने छुटाने वाले शोएब का नाम जितना क्रिकेट के चलते सुखियों में रहता है उतना ही विवा’दों के चलते ही रहा है. शोएब का विवा’दों से पुराना नाता रहा है.

शोएब अख्तर ने मैदान और मैदान के बाहर विवादों के चलते खूब सुर्खियां बटोरी हैं. ऐसा ही एक विवा’द उनके निकाह से भी जुड़ा हुआ है. दरअसल 25 जून 2014 में शोएब अख्तर ने निकाह किया था, उन्होंने रुबाब खान नाम की हसीना से शादी रचाई थी.

शोएब और रुबाब की जोड़ी

आज शोएब और रुबाब की जोड़ी दुनिया के सबसे बेमिसाल जोड़ियों में गिनी जाती है लेकिन जब सालों पहले शोएब ने निकाह किया था तो उनके निकाह को लेकर खासा वि’वाद हुआ था.

Rubaab Khan

दरअसल जब क्रिकेटर शोएब अख्तर ने रुबाब खान के साथ निकाह किया था तब इस पूर्व तेज गेंदबाज की उम्र 38 साल थी जबकि रुबाब महज 20 साल की ही थीं. ऐसे में शोएब अपनी उम्र से लगभग आधी उम्र की लड़की से निकाह करने के चलते विवा’दों में रहे.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार शोएब का निकाह उनके माता-पिता की मौजूदगी में हुआ था. उनका निकाह खैबर पख्तून ख्वाह प्रांत के हरिपुर में हुआ. निकाह के दौरान 5 लाख रुपए का मेहर रखा गया था.

शोएब और रुबाब के रिश्तों को लेकर पाकिस्तानी मीडिया में खबर 7 जून को सामने आई. मीडिया ने बताया कि अख्तर और रुबाब के निकाह की बात उनकी हज यात्रा के दौरान शुरू हुई थी.

shabina

खबरों के मुताबिक शोएब हज यात्रा के लिए गए थे, उसी दौरान उनकी मुताकत मुश्ताक खान से हुई थी जो कि रुबाब के पिता है.

वहीं हज से लौटने के बाद दोनों के परिवारों के बीच कई मुलाकातें हुई. इसके बाद दोनों का रिश्ता तय हुआ. हालांकि यह खबरें सामने आने के बाद पहले तो शोएब अख्तर ने ट्वीट करके इन खबरों का खंडन कर दिया था और मीडिया को गैरजिम्मेदार तक करार दे दिया था.

वहीं निकाह के बाद लोगों ने उन्हें खूब बधाई दी. वहीं बड़ी तादात में ऐसे लोग भी रहे जो उनका मजाक उड़ाते हुए नजर आए. इस दौरान उन्हें जमकर ट्रोल किया गया था.

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *