पाकिस्तनी खिलाड़ी शोएब अख्तर की हुई घनघोर बेईज्जती, लाइव शो में एंकर ने दिखाया बाहर का रास्ता

दुनिया के सबसे तेज गेंदबाजों में शुमार पूर्व पाकिस्तान क्रिकेटर शोएब अख्तर इन दिनों सुर्ख़ियों में बने हुए है. हाल ही में भारतीय क्रिकेटर हरभजन सिंह पर तंज कसकर चर्चा में आए शोएब अख्तर एक बार फिर से चर्चा में आ गए है. दरअसल एक न्यूज़ एंकर ने उन्हें अपने स्टूडियों से बाहर का रास्ता दिखा दिया, जिसके चलते विवा’द खड़ा हो गया और सोशल मीडिया पर शोएब और इस मामले को लेकर बहस छिड़ गई.

रावलपिंडी कहे जाने वाले शोएब अख्तर को पीटीवी के एक लाइव स्पोर्ट्स शो के दौरान एंकर डॉ. नौमान नियाज ने शो से बाहर चले जाने के लिए कहा. जिसके बाद इस मामले को लेकर बहस छिड़ गई है.

शोएब अख्तर की अपने ही देश में बेई’ज्जती

इस मामले की जानकारी अपने ट्विटर अकाउंट से एक ट्वीट करके अख्तर ने दी है. बताया जा रहा है कि जब आईसीसी टी20 वर्ल्ड कप में पाकिस्तान और न्यूजीलैंड के बीच 26 अक्टूबर को मैच खेला जा रहा था, इसी दौरान पीटीवी पर एक स्पोर्ट्स लाइव शो चल रहा था.

Shoaib Akhtar 1

पीटीवी के इस स्पोर्ट्स लाइव शो में पूर्व तेज गेंदबाज शोएब अख्तर, विव रिचर्ड्स और सना मीर जैसे कई बड़े नामचीन लोग मौजूद थे. इसी दौरान शो को होस्ट कर रहे नौमान ने किसी बात को लेकर शोएब अख्तर से शो छोड़कर जाने के लिए कहा.

नौमान ने ऐसा कहने के बाद लाइव शो में ब्रेक ले लिया. इसके बाद जब ब्रेक के बाद शो दोबारा शुरू हुआ तो शोएब अख्तर ने कहा कि नेशनल टीवी पर जिस तरह मेरे साथ बर्ताब किया गया है वो बेहद ही दुखी करने वाला है.

शोएब ने कहा कि मुझे नहीं लगता है कि मुझे इस शो का हिस्सा बने रहना चाहिए. इसके साथ ही उन्होंने कहा कि मैं पीटीवी से इस्तीफा दे रहा हूं. शोएब अख्तर ने इतना कहते हुए शो छोड़ दिया और वो बाहर चले गए.

वहीं लाइव शो के बीच एंकर नौमान का अख्तर को शो से बाहर जाने के लिए कहना और शो के बीच में से ही अख्तर से ऐसे चला जाना. यह दोनों ही वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहे है.

वहीं शोएब अख्तर ने इस मामले को लेकर अपने ऑफिसियल ट्विटर हैंडल से एक विडियो साक्षा किया है और इस पूरे मामले की जानकारी अपने फैंस और लोगों को दी है.

मेरा अपमान हुआ- शोएब

बताया जा रहा है कि न्यूजीलैंड के खिलाफ शानदार गेंदबाजी करके चार विकेट चटकाने वाले हारिस रउफ को खोजने वाले पूर्व टेस्ट पेसर आकिब की तारीफ करते हुए शोएब ने कहा कि यही वो व्यक्ति हैं जिसे सारा क्रेडिट मिलना चाहिए, उन्होंने ही हमें हारिस रऊफ दिया.

नौमान ने शोएब की इस बात को काट’ने का प्रयास किया और शोएब से कहा कि तुमने मेरे साथ दुर्व्यवहार किया, तुम अब शो छोड़ सकते हो. इसके बाद नौमान ने ब्रेक ले लिया और ब्रेक के बाद जब शो दोबारा शुरू हुआ तो शोएब वहां नजर नहीं आए.

इसे लेकर शोएब ने कहा कि मुझे खेद है कि मैं पीटीवी स्पोर्ट्स से तुरंत इ’स्तीफा दे रहा हूं, लेकिन टीवी पर देश के सामने मेरा अ’पमान किया गया और मेरे साथ बुरा व्यवहार हुआ है.

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *