मेरी ब्रा का साइज भगवान ले रहे हैं’, विवादित बयान पर श्वेता तिवारी ने तोड़ी चुप्पी

भोपाल: टीवी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी (Sweta Tiwari) हिंदू भावनाओं को आहत करने के मामले में विवादों में घिर गई हैं। आपको बता दें मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल (Bhopal) में श्वेता तिवारी एक कार्यक्रम के दौरान कुछ ऐसा बोल दिया जिसके बाद बवाल खड़ा हो गया। वही इस मामले को लेकर मध्य प्रदेश सरकार भी एक्शन मोड में आ गई है। और प्रदेश के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने भोपाल पुलिस कमिश्नर को 24 घंटे के अंदर मामले की पूरी जाँच कर रिपोर्ट सौंपने का आदेश दिया था।

रिपोर्ट के मुताबिक, गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा (Narottam Mishra) ने कहा कि हिंदू भावनाओं को आहत करने वाला श्वेता तिवारी का हालिया बयान उन्होंने देखा है और वे इसकी कड़ी निंदा करते है। उन्होंने गु’स्सा जाहिर करते हुए कहा कि, यह बात कतई बर्दाश्त नहीं की जाएगी। दरअसल, बुधवार को मनीष हरिशंकर की वेब सीरीज ‘शो-स्टॉपर्स’ के प्रमोशन के लिए श्वेता तिवारी के साथ सीरीज प्रोडक्शन की पूरी टीम भोपाल आई हुई थी। इस दौरान प्रोडक्शन टीम द्वारा एक प्रेस कॉन्फ्रेंस आयोजित की गई थी।

मेरी ब्रा का साइज भगवान ले रहे हैं: श्वेता तिवारी

वही प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान बेव सीरीज को लेकर पत्रकारों को जानकारी दी जा रही थी। इसी दौरान श्वेता तिवारी ने कहा, ‘मेरी ब्रा का साइज भगवान ले रहे हैं’। श्वेता के इतना कहने के बाद उनके पास बैठी दूसरी एक्ट्रेस के साथ श्वेता जोर-जोर से हँसने लगती हैं।

Narottam Mishra
image source: google

उनके भगवान के खिलाफ दिए विवादित बयान के बाद उनके विरोध में कई हिंदू संगठन खुलकर सामने आ गए है।श्वेता के विवादित बयान के बाद हिंदू संगठनो ने भोपाल में शूटिंग नहीं होने की धम’की दे रही है। एक संगठन ने तो श्‍वेता तिवारी का पुतला जला’ने की धम’की दी है।

आपको बता दें श्वेता तिवारी के बयान का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है, जिसमें वह अपने अं’डरगा’रमेंट के बारे में बोलते हुए दिखाई दे रही है।

गौरतलब है की इस विवादित बयान के बाद टीवी एक्ट्रेस के खिलाफ मामला दर्ज हो गया है. वही अब विवाद बढ़ता देख एक्ट्रेस ने अपना पक्ष सामने रखते हुए ऑफिशियल एक बयान जारी किया है. जिसमें उन्होंने माफी मांगी है।

श्वेता तिवारी ने कहा कि उनकी किसी भी धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचाने का मंशा नहीं थी. श्वेता ने अपने विवादित बयान के लिए माफी मांगी है. एक्ट्रेस का कहना है उनके बयान को गलत तरीके से पेश किया गया है। उन्होंने कहा की मेरी बातों को तोड़ मरोड़कर पेश किया जा रहा है. वे खुद भगवान में बहुत यकीन रखती हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

श्वेता तिवारी ने अपने बयान में लिखा- कृपया आश्वस्त रहें कि मेरे शब्दों या कार्यों से किसी को चोट पहुंचाने का मेरा इरादा कभी नहीं था। इसलिए, मैं विनम्रतापूर्वक उस चोट के लिए माफी मांगना चाहता हूं जो मेरे बयान से अनजाने में बहुत से लोगों को हुई है।

गौरतलब है की, श्वेता तिवारी को इस बयान की वजह से लोगों की काफी आलोचना झेलनी पड़ रही है. श्वेता के खिलाफ भोपाल में मामला केस दर्ज हो गया है. वहीं मध्य प्रदेश के गृहमंत्री ने एक्ट्रेस के खिलाफ एक्शन लेने की बात कही है।

About Preet Bharatiya

Avatar of Preet Bharatiya
प्रीत हिंदी न्यूज़ कंटेंट राइटर हैं, पत्रकारिता में M.A की योग्यता रखती हैं, फिलहाल ये यूसी न्यूज़ हिंदी के लिए बतौर फ्रीलांसर कार्य कर रही हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.