ब्रा के साइज पर श्वेता तिवारी का विवादित बयान? लेकिन पूरा सच क्या है पहले वो जान लीजिये

‘मेरी ब्रा का साइज… ले रहे हैं’… मध्य प्रदेश की राजधानी और झीलों के शहर भोपाल में श्वेता तिवारी एक कार्यक्रम के दौरान कुछ ऐसा बोल गयीं की उनकी चर्चा देशभर में हो गई है, और तब से लेकर देशभर में काफी लोग उनके इस बयान को लेकर नाराजगी ज़ाहिर कर रहे हैं. बकौल मीडिया के अनुसार श्वेता तिवारी ने कहा की मेरी ब्रा का साइज भगवान ले रहे हैं, तो आपको बता दें कि यह पूरा सच नहीं है. मीडिया ने श्वेता तिवारी के इस बयान को काफी तोड़ मरोड़ कर पेश किया है.

नरोत्तम मिश्रा ने भोपाल पुलिस कमिश्नर को 24 घंटे के अंदर इस मामले की जांच कर उन्हें रिपोर्ट पेश करने के आदेश दिए हैं. श्वेता तिवारी फैशन से जुड़ी एक वेब सीरीज के प्रमोशन को लेकर अपनी प्रोडक्शन टीम के साथ 26 जनवरी को ही भोपाल आई थीं, ये बयान उन्होंने होटल में मीडिया के सामने दिया था, लेकिन इसका पूरा सच क्या है ये हम आपको बताते हैं.

मेरी ब्रा का साइज श्वेता तिवारी
श्वेता तिवारी

भोपाल में बॉलीवुड और छोटे परदे की एक्ट्रेस श्वेता तिवारी की इस वेब सीरीज जिसका नाम है ‘शो स्टॉपर-मीट द ब्रा फिटर’ के लॉन्च इवेंट को सलिल आचार्य होस्ट कर रहे थे. और इन्हीं सलिल आचार्य ने श्वेता के विवादित बयान का सच सबके सामने लेकर रखा है.

श्वेता तिवारी के विवादित बयान का पूरा सच

सलिल आचार्य ने एक वीडियो जारी करते हुए एक्ट्रेस श्वेता तिवारी के बारे में बताया है की किस तरह से कुछ लोगों ने श्वेता तिवारी के बयान की एक छोटी सी क्लि’प लेकर उसमें थोड़ा मिसकम्यूनिकेशन पैदा किया हुआ है, वो बता रहे हैं की जिस वक़्त उन्होंने ये कहा था उस वक़्त में वहीँ उनके साथ ही स्टेज पर था और मैंने ही उनसे सवाल किया था.

 

सलिल आचार्य कहते हैं, ”मेरे सामने सौरभ राज जैन बैठे थे. और वो कई माइथॉलॉजिकल शो भी कर चुके हैं. मैंने ही बातों बातों में उनसे सवाल किया था कि भगवान से लेकर सीधे ब्रा फिटर का रोल, उसके बाद श्वेता तिवारी ने इसका जवाब दिया.

जी हां, यही भगवान से हम फिटिंग करवा रहे हैं. ये उस कॉन्टैक्सट के रेफरेंस का जवाब था लेकिन मीडिया वालों ने किधर की कही बातों को कहाँ जोड़ दिया सिर्फ TRP के लिए.

About भास्कर राणा

Avatar of भास्कर राणा
भास्कर वरिष्ठ पत्रकार हैं, पिछले 5 वर्षों से विभिन्न न्यूज़ संस्थानों के लिए बतौर लेखक के रूप में अपनी सेवाएं देते हैं. फिलहाल यूसी न्यूज़ हिंदी के लिए एक फ्रीलांसर के रूप में कार्य कर रहे हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published.