VIDEO: थाना में बैठे, पांडेजी बजावे सीटी….., गाने पर थिरके पुलिसकर्मी, जमकर लगे ठुमके वायरल हुआ वीडियो

सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो में कुछ पुलिसकर्मी डांस करते हुए देखे जा रहे हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार यह वायरल वीडियो मध्यप्रदेश के बुरहानपुर जिले का है. वीडियो में पुलिसकर्मियों को डांस करते हुए देखा जा रहा है. दरअसल जिले के थाने के लोकार्पण के मौके पर पुलिसकर्मियों ने ना सिर्फ मौज-मस्ती की बल्कि जमकर ठुमके भी लगाए.  सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा यह वीडियो 42 सेकंड का है.

इस वीडियो को सोशल मीडिया पर खूब पसंद किया जा रहा है. वीडियो में पुलिसकर्मी सलमान खान की फिल्म दबंग के गाने – थाना में बैठे, पांडेजी बजावे सीटी… पर थिरकते नजर आ रहे हैं और इस दौरान वो जमकर सीटियां भी बजा रहे हैं.

डांस करते पुलिसकर्मियों का वीडियो वायरल

दरअसल मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार कोतवाली थाने की बिल्डिंग को नया स्वरूप दिया गया है. जिसका लोकार्पण हाल ही में किया गया था. इसी लोकार्पण के दौरान पुलिसकर्मी ख़ुशी मनाते और मौज-मस्ती करते नजर आ रहे हैं.

burhanpurpolice video

बताया जा रहा है कि बुरहानपुर कोतवाली थाने की इमारत बहुत पुरानी हो गई थी, यह काफी जर्जर हो चुकी थी. पिछले लम्बे वक्त इसमें बदलाव की बेहद जरूरत थी. लेकिन इसमें कई परेशानियाँ आ रही थी.

ऐसे में जिले के पुलिस अधीक्षक राहुल लोढ़ा ने इसकी कायापलट जनसहयोग से करने की ठानी. इसके बाद करीब 18 लाख रूपये इकठ्ठा किया गया. गुरुवार को 18 लाख रुपये की लागत से नवनिर्मित कोतवाली थाने का लोकार्पण किया गया.

बुरहानपुर में अब छप्पर वाले पुराने पड़ चुके जर्जर भवन और कबाड़ के स्थान पर एक बेहतरीन भवन तैयार हो चूका है. तकनीकी बिंदुओं को ध्यान में रखते हुए लॉकअप, वर्किंग रूम, वेटिंग रूम समेत अन्य कक्षों का निर्माण किया गया हैं.

police dance

इससे पहले इन थानों की भी हो चुकी कायापलट

इसके साथ ही कोतवाली परिसर में एक छोटे से बगीचे का निर्छोमाण भी किया गया हैं. इसी नए कोतवाली भवन का लोकार्पण किया गया था जिस दौरान पुलिसकर्मी काफी खुश नजर आए और उन्होंने खूब डांस किया. जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा हैं.

बता दें कि इससे पहले बुरहानपुर में लालबाग, नेपानगर, निंबोला और गणपति थाने का कायाकल्प किया गया है. वहीं आईएसओ अवार्ड की रेस में लालबाग थाना शामिल है. इसके आलावा किला मार्ग की पुलिस लाइन व्यवस्थित कराने की प्रक्रिया भी एसपी द्वारा शुरू कराई गई हैं.

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *