शाहरुख़ खान के बेटे आर्यन खान की जमानत पर बॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद ने कहीं पाते की बात

2 अक्टूबर को शाहरुख़ खान के बेटे आर्यन खान को एनसीबी ने एक क्रूज ड्र’ग्स पार्टी के दौरान गिर’फ्तार किया था. इसके बाद उन्हें हिरासत में लिया गया और फिर 8 अक्टूबर को कोर्ट के आदेश के बाद उन्हें जे’ल भेज दिया गया. इसके बाद से ही आर्यन जे’ल में थे. तब से लेकर अब तक आर्यन की जमानत याचिका दो बार ख़ारिज की जा चुकी है. लेकिन अब आखिरकार आर्यन खान को जमानत हासिल हो गई है.

आर्यन खान को बोम्बे हाईकोर्ट ने जमानत दी है, सेंशन कोर्ट से 20 अक्टूबर को जमानत याचिका ख़ारिज होने के बाद आर्यन खान ने हाईकोर्ट में अपील दायर की थी. जिस पर 26 अक्टूबर से लगातार सुनवाई चल रही है.

बॉलीवुड ने जताई ख़ुशी

तीन दिनों तक हुई सुनवाई के बाद आर्यन खान को बेल मिल गई. वहीं जैसे ही आर्यन खान की जमानत का अनाउंसमेंट हुआ, सोशल मीडिया पर आर्यन खान ट्रेंड करने लगे. ट्वीटर पर #Aryabkhanbail के टैग से बाढ़ आ गई. आर्यन के बेल पर बॉलीवुड के सेलेब्स ने अपनी प्रतिक्रिया दी है.

sonu sood

इस मामले पर ट्वीट करके सोनू सूद ने न्याय पर भरोसा रखने की बात कहीं. वहीं स्वरा भास्कर बेल के लिए लंबा इंतजार ख’त्म हो जाने की तरफ इशारा करती नजर आई, तो वहीं आर माधवन और सुचित्रा कृष्णमूर्ति ने माता-पिता और परिवार पर गुजरने वाले दर्द का एहसास जताते हुए फैसले को राहत भरा करार दिया.

अपने ट्वीट में अभिनेता आर माधवन ने लिखा कि शुक्र है, एक पिता के तौर पर मैं बहुत ज्यादा राहत महसूस कर रहा हूँ, भगवान करें सब कुछ अच्छा रहे और सकारत्मक हो.

वहीं अभिनेत्री सुचित्रा कृष्णमूर्ति ने अपने ट्वीट में कहा कि यह सुनकर बहुत ही अच्छा लगा कि आर्यन खान को जमानत मिल गई है. इसके साथ ही उन्होंने लिखा कि सेंट्रल इन्वेस्टिगेशन से विनति है कि एनसीबी के इस छापे पर उनके जांच के तरीकें की जांच की जाए. इस तरह लीगल पॉवर का उपयोग अपने हितों को साधने में नहीं किया जाना चाहिए.

वहीं फिल्म निर्माता संजय गुप्ता ने कहा कि मुझे यह जानकर ख़ुशी हुई कि आर्यन को जमानत मिल गई है, लेकिन मुझ इस बात पर गु’स्सा आ रहा है कि उस नौजवान बच्चे को 25 दिनों तक जे’ल में रखा गया. हमें इस सिस्टम में बदलाव की जरूरत है, भगवान तुम्हें खुश रखे और स्ट्रॉन्ग बनो आर्यन बेटे.

सोनू सूद ने कहीं ये बड़ी बात

सोनू सूद ने आर्यन खान को जमानत मिलने पर एक ट्वीट करके कहा कि जब समय न्याय करता है, तब गवाहों की जरुरत नहीं पड़ती है. सोनू का यह बयान सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.

आपको बता दें कि रामगोपाल वर्मा ने भी इस मामले पर अपनी प्रतिक्रिया दी है. उन्होंने कहा कि तो क्या यह सिर्फ मुकुल रस्तोगी हैं, जिन्होंने इस मामले में बहस जीतकर आर्यन को जमानत दिलवा दी है. तो क्या इसका मतलब यह है कि इतने वक्त से जो वकील यह केस देख रहे थे वो लायक नहीं थे, बिना वजह ही आर्यन ने इतना वक्त जे’ल में बिताया.

About Preet Bharatiya

Avatar of Preet Bharatiya
प्रीत हिंदी न्यूज़ कंटेंट राइटर हैं, पत्रकारिता में M.A की योग्यता रखती हैं, फिलहाल ये यूसी न्यूज़ हिंदी के लिए बतौर फ्रीलांसर कार्य कर रही हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.