सपा समर्थक ने पार्टी के लिए ‘कुर्बान’ कर दी अपनी बाइक, अखिलेश ने बुलाकर दिया ये रिटर्न गिफ्ट

यूपी विधानसभा चुनाव के नतीजों के बाद अब कुछ शर्तें जीतने-हारने की खबरें सामने आ रही है. दरअसल कई लोगाें ने चुनाव के नतीजों को लेकर शर्त लगाई था और चुनाव नतीजों की घोषणा के साथ ही शर्तों के नतीजे भी तय हो गए हैं. परिवार के साथ भूल कर भी न देखें ये 5 वेब सीरीज़

ऐसा ही एक मामला बांदा में सामने आया है. जहां पर दो दोस्तों में चुनाव नतीजों को लेकर शर्त लगाई थी. जिसमें सपा समर्थक शर्त हार गया.

Akhilesh showed big heart

सपा समर्थक ने शर्त हारने के बाद अपने दोस्त को तुरंत अपनी बाइक दे दी. इस खबर का संज्ञान सपा अध्‍यक्ष अखिलेश यादव ने लिया है.

अपने समर्थक को अखिलेश यादव ने लखनऊ बुलाकर बाइक के नुकसान की भरपाई की. खबरों के अनुसार अखिलेश ने उसे एक लाख रुपये का चेक प्रदान किया और साथ ही जीवन में कभी भी शर्त न लगाने की सलाह भी दी.

आपकाे बता दें कि बांद्रा में लगाई गई इस शर्त को लेकर स्टांप पेपर पर लिखा-पढ़ी भी की गई थी. सपा समर्थक के अनुसार उन्‍होंने अपने दोस्त के साथ शर्त लगाई थी.

शर्त के अनुसार सपा के जीतने की स्थिति में वह मुझे अपना टैंपो देगा और अगर जीत भाजपा दर्ज करती है तो मैं अपनी बाइक उसे दूंगा.

वहीं जब चुनाव नतीजे आए तो सपा को करारी हार मिली और सपा समर्थक शर्त हार गया. सपा समर्थक अवधेश कुशवाहा ने अखिलेश यादव से मिल चेक लिया.

इसके बाद उन्‍होंने कहा कि मैं बाइक से गांव-गांव बिजली का सामान बेचने जाता था. लेकिन मुझे शर्त में बाइक देनी पड़ी.

उन्‍होंने आगे बताया कि सपा अध्यक्ष ने मुझे गाड़ी से अधिक का चेक दिया है. अब मैं आगे ऐसा कुछ न करूं यह भी उन्‍होंने मुझ से कहा है. मैं फिर से गाड़ी खरीदकर अपना कामकाज शुरू करूंगा.

About Preet Bharatiya

Avatar of Preet Bharatiya
प्रीत हिंदी न्यूज़ कंटेंट राइटर हैं, पत्रकारिता में M.A की योग्यता रखती हैं, फिलहाल ये यूसी न्यूज़ हिंदी के लिए बतौर फ्रीलांसर कार्य कर रही हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.