VIDEO: सत्ता की गर्मी, बीजेपी जिलाध्यक्ष की मौजूदगी में कार्यकर्ता ने दरोगा को दी धमकी, बोला- ऐ यादव जी… फाड़ देब…

सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. वायरल उत्तर प्रदेश के चंदौली जिले का बताया जा रहा है. वीडियो में एक शख्स उत्तर प्रदेश पुलिस को खुल्लेआम ध’म’की देते हुए नजर आ रहा है. यह शख्स दरोगा को फाड़ देने की ध’म’की देता हुआ वीडियो में नजर आ रहा है. वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार वीडियो में दरोगा को धम’काते नजर आ रहा यह शख्स बीजेपी का कार्यकर्ता है. जिस वक्त बीजेपी कार्यकर्ता दरोगा पर धौ’स जमा रहे थे, थाने में बीजेपी जिलाध्यक्ष भी मौजूद थे.

सत्ता की गर्मी में बीजेपी नेता के बिगड़े बोल

दैनिक भास्कर की एक रिपोर्ट के अनुसार मामला यूपी के चंदौली जिले के सैयदराजा थाने का है. बताया जा रहा है कि 28 सितंबर मंगलवार को बीजेपी नेता विशाल मद्धेशिया की दरोगा द्वारा पि’टाई मामले को बातचीत करने के लिए बीजेपी कार्यकर्ता थाने पहुंचे थे.

up police 1

खबरों के अनुसार देर रात बीजेपी जिलाध्यक्ष अभिमन्यु सिंह 10-15 कार्यकर्ताओं के साथ सैयदराजा थाने पहुंचे थे.

इस दौरान बीजेपी जिलाध्यक्ष के साथ आए बीजेपी नेता राणा प्रताप सिंह आरोपी दरोगा जय प्रकाश यादव को तलब कर उन से इस मामले में बातचीत कर रहे थे.

ऐ यादव जी फाड़ देब..

इसी बीच राज्य में पार्टी की सत्ता होने के न’शे में चूर बीजेपी के पूर्व जिला संजोयक शैलेंद्र प्रताप सिंह दूसरे दरोगा शिव बाबू यादव को थप’की देकर कहते है कि “ऐ यादव जी फाड़ देब”.

हालांकि बीजेपी जिलाध्यक्ष अभिमन्यु सिंह ने मामले को संभालने का प्रयास किया और शैलेंद्र प्रताप को फटकार लगाई. इसके साथ ही प्रताप को थाने से बाहर करने के लिए बोला.

बता दें कि शैलेंद्र प्रताप सिंह पूर्व IT सेल जनपद संयोजक चंदौली के पद पर काम कर चुके है. इस पुरे मामले का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

वहीं वीडियो वायरल होने के बाद ASP ने कार्रवाई करते हुए आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर उसे गिर’फ्तार कर लिया है.

मामले की जानकारी देते हुए एएसपी दयाराम सरोज ने कहा कि सैयदराजा थाने में तैनात दरोगा के साथ अभ’द्रता और ध’म’की देने के मामले में आरोपी बीजेपी नेता की गिर’फ्तारी कर ली गई है. दरोगा की तहरीर के बाद सुसंगत धाराओं के तहत मामला दर्ज करके आरोपी को जेल भेजा गया है.

क्या हैं पूरा मामला

दरअसल भारतीय जनता पार्टी के सैयदराजा मंडल उपाध्यक्ष विशाल मद्धेशिया मंगलवार देर शाम दो लोगों के आपसी विवा’द में मध्यस्थता करने के लिए थाने पहुंचे थे.

लेकिन इस दौरान वहां विशाल और समझौते के लिए आए लोगों में ही विवा’द उपज गया. इसी बीच बीजेपी नेता विशाल की एक सिपाही और दरोगा जयप्रकाश यादव के साथ कहासुनी हो गई.

इसी मामले को लेकर बीजेपी कार्यकर्ताओं का आरोप है कि दोरोगा और सिपाहियों ने मिलकर बीजेपी नेता विशाल मद्धेशिया के साथ मा’रपी’ट की दी.