वायरल वीडियो: तीन कोबरों के साथ स्टंटबाजी करना इस शख्स को पड़ा भारी, पहुंचा हॉस्‍पिटल

कर्नाटक के एक शख्‍स को तीन सांपों के साथ स्टंट करना बहुत महंगा पड़ गया. तीन कोबरा सांपों के साथ वीडियो बना रहे इस शख्‍स पर एक ने हमला कर दिया जिसके बाद उसे अस्‍पताल में भर्ती कराया गया. सिरसी के माज़ सैयद एक साथ तीन कोबरा सांपों को संभालने का स्टंट कर रहे थे.

इस मामले को कई विशेषज्ञों ने भयानक तरीके से वर्णित किया है. वहीं इस घटना का वीडियो भी सामने आया है जो तेजी से वायरल हो रहा हैं.

तीन कोबरों के साथ स्टंट

वीडियो में सैयद को सांपों के सामने झुकते, उनकी पूंछ खींचते और अपने हाथों को इधर-उधर घुमाते हुए देखा जा रहा है. कई विशेषज्ञों का कहना हैं कि इन सभी इशारों को कोबरा धम’की के तौर पर लेते है और आक्रा’मक हो प्रतिक्रिया देते हैं.

stunt with cobra

कुछ ऐसा ही सईद के साथ हुआ. सईद का एक YouTube चैनल जो ऐेसे ही वीडियो से भरा हुआ हैं. लेकिन उनके इस स्टंट के दौरान उन्‍हें अचानक एक सांप ने काट लिया.

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में सांप स्टंटमैन के घुटने को काटते हुए दिख रहा हैं. भारतीय वन सेवा के अधिकारी सुशांत नंदा ने इस वीडियो को ट्विटर पर शेयर करते हुए सांप को संभालने वाले की आलोचना की है.

उन्होंने लिखा है कि यह कोबरा को संभालने का एक भयानक तरीका है, सांप इस तरह की हरकतों को खत’रे के रूप में देखता है.

वहीं सर्पदंश हीलिंग एंड एजुकेशन सोसाइटी की अध्यक्ष और संस्थापक प्रियंका कदम ने बताया है कि सैयद को कोबरा के काटने के बाद सिरसी के एक निजी अस्पताल भर्ती कराया गया था.

About Preet Bharatiya

Avatar of Preet Bharatiya
प्रीत हिंदी न्यूज़ कंटेंट राइटर हैं, पत्रकारिता में M.A की योग्यता रखती हैं, फिलहाल ये यूसी न्यूज़ हिंदी के लिए बतौर फ्रीलांसर कार्य कर रही हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.