‘गदर 2’ के सेट पर सनी देओल ने मचाया गदर, टीम के साथ जमकर खेली होली

एक्टर सनी देओल का एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है, वीडियो में सनी होली मनाते दिख रहे है। वीडियो में सनी पजी को जमकर उत्पात मचाते हुए देखा जा रहा है। आपको बता दें कि यह वीडियो उनकी आने वाली फिल्‍म ‘गदर 2’ के सेट का है।

सनी ने खेली होली

एक्‍टर और फिल्‍म की टीम ने Gadar 2 के सेट पर जमकर होली खेली। वीडियो में सनी फिल्म के डायरेक्टर अनिल शर्मा और उनके बेटे और एक्टर उत्कर्ष शर्मा को पकड़ कर रंग लगाते हुए दिख रहे है।

sunny deol holi gadar

वहीं सोशल मीडिया पर सनी देओल का यह मस्ती भरा अंदाज खूब पंसद किया जा रहा है। वीडिया इंटरनेट पर जमकर वायरल और ट्रेड कर रहा है।

अनिल शर्मा ने ‘गदर 2’ के सेट से होली का से वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है। वीडियो में देखा जा सकता है कि अनिल सनी पर गुलाल फेंकते है और फिर उनके चेहरे पर लगाते है।

इसके बाद जोश में आए सनी देओल रंग लेकर अनिल के चेहरे पर लगातेे है, इसी बीच उत्कर्ष शर्मा भी एंट्री होती है और तीनों के बीच जमकर हुड़दग मचने लगता हैं।

वीडियो में सनी, अनिल के साथ ‘गदर 2’ की पूरी टीम होली मनातेे दिख रही है। वहीं अनिल ने वीडियो को शेयर करते हुए लिखा कि कुछ लम्हे कुछ पल हमेशा याद रहते है और जीवन में रंग बिखेरते हैं, ये वही लम्हा है वही रंग हैं, जो हमेशा यादों में बसेंगे।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Anilsharma (@anilsharma_dir)

आपको बता दें कि सनी देओल ‘गदर 2’ की शूटिंग में इन दिनों खूब बिजी रह रहे है, इस फिल्‍म में भरपूर एक्शन देखने को मिलेगा. ‘गदर’ का पहला पार्ट साल 2001 में आया था।

About Preet Bharatiya

Avatar of Preet Bharatiya
प्रीत हिंदी न्यूज़ कंटेंट राइटर हैं, पत्रकारिता में M.A की योग्यता रखती हैं, फिलहाल ये यूसी न्यूज़ हिंदी के लिए बतौर फ्रीलांसर कार्य कर रही हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.