रजनीकांत के सुपरस्टार दामाद धनुष से पत्नी ऐश्वर्या के तलाक़ लेने की बड़ी वजह सामने आयी, जानिए

साउथ के सुपरस्टार धनुष अपनी पत्नी ऐश्वर्या से तलाक लेने जा रहे है. धनुष और ऐश्वर्या काफी लंबे वक्त से शादी के बंधन में बंधे हुए थे लेकिन अब उन्होंने अपने रास्ते अलग करने का फैसला किया है. सोमवार को दोनों ने एक ज्वॉइंट स्टेटमेंट जारी करते हुए अपनी तलाक लेने की खबर सार्वजानिक की. दोनों ने साल 2004 में शादी रचाई थी.

फैंस के बीच इस कपल को लेकर हमेशा उत्सुकता बनी रहती थी. अब तक दोनों के बीच तनाव जैसे कोई भी खबरें सामने नहीं आई थी. ऐसे में अचानक धनुष और ऐश्वर्या का तलाक लेने का फैसला फैंस के लिए शॉकिंग भरा रहा. ऐसे में हर कोई जानना चाहता है कि आखिर इस तलाक की वजह क्या है?

धनुष और ऐश्वर्या का तलाक

इंडिया टुडे की एक रिपोर्ट के अनुसार धनुष पिछले कुछ सालों से काफी ज्यादा बिजी रहने लगे थे. वह अक्सर ही शूटिंग के लिए बाहर रहने लगे थे और पत्नी ऐश्वर्या को वक्त नहीं देते थे.

Dhanush and Aishwarya

इन्हीं वजहों के चलते धनुष और ऐश्वर्या के बीच तनाव बढने लगा. रिपोर्ट में सूत्रों के हवाले से कहा गया है कि धनुष बहुत ज्यादा काम में व्यस्त रहने लगे थे और उनके करीबी भी जानते है कि धनुष काम को कितनी प्राथमिकता देते हैं.

रिपोर्ट के अनुसार धनुष ने अपने रिश्ते पर कई बार काम के चलते ध्यान नहीं दिया करते थे जिसके चलते दोनों के बीच लगातार फासले बढ़ने लगे. धनुष ने ऐसे वक्त में भी फ़िल्में साइन कीं जब दोनों के रिश्ते में सबकुछ ठीक नहीं चल रहा था.

जब धनुष के लिए पत्नी को वक्त देने बेहद जरूरी था तब ही धनुष काम में लगे हुए थे. वहीं कुछ रिपोर्ट्स में बताया जा रहा है कि दोनों ने अलग होने से पहले इस रिश्ते को लेकर काफी विचार-विमर्श किया था. हालांकि अंत में दोनों ने अपने-अपने रास्ते अलग करना ही ठीक समझा.

Aishwarya R Dhanush

किसके पास होगी बच्चों की कस्टडी?

आपको बता दें कि ऐश्वर्या सुपरस्टार रजनीकांत की बेटी है. ऐश्वर्या और धनुष की शादी 18 साल पहले 2004 में हुई थी. दोनों ने 18 साल साथ में रहने के बाद अलग होने का ऐलान किया है. धनुष और ऐश्वर्या के दो बेटे है यात्रा और लिंगा.

वहीं मीडिया और सोशल मीडिया पर बच्चों की कस्टडी को लेकर भी चर्चा चल रही है. हालांकि अभी तक इसे लेकर कोई खास जानकारी सामने नहीं आई है. लेकिन ऐसा कहा जा रहा है कि दोनों ने मिलकर बच्चों को पालने का फैसला किया है.

About Preet Bharatiya

Avatar of Preet Bharatiya
प्रीत हिंदी न्यूज़ कंटेंट राइटर हैं, पत्रकारिता में M.A की योग्यता रखती हैं, फिलहाल ये यूसी न्यूज़ हिंदी के लिए बतौर फ्रीलांसर कार्य कर रही हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.