‘दी कपिल शर्मा शो’ में सेट पर दा’रू पीते दिखे एक्टर्स, मामला पंहुचा कोर्ट

दी कपिल शर्मा शो के मेकर्स अब नई मुश्किलों में घिरते नजर आ रहे है. दरअसल मध्य प्रदेश के शिवपुरी डिस्ट्रिक्ट कोर्ट में उनके खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई गई है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक यह एफआईआर सुरेश धाकड़ नाम के वकील द्वारा शो के होस्ट कपिल शर्मा और सोनी टीवी के डायरेक्टर एम.पी. सिंह के खिलाफ दर्ज कराई गई है.

वकील ने आरोप लगाया है कि दी कपिल शर्मा शो के एक एपिसोड में अदालत की अवमानना की गई है. इस एपिसोड के दौरान एक कोर्ट सीन पर एक्टर्स शरा’ब पीते हुए परफॉर्म करती नजर आती है.

कोर्ट के सेट पर दा’रू

वकील के अनुसार इस एपिसोड का टीवी पर 19 जनवरी, 2020 को टेलीकास्ट किया गया था जबकि इसका रिपीट टेलीकास्ट 24 अप्रैल 2021 को हुआ था.

kapil sharma

वहीं शिका’यत दर्ज कराने वाले वकील सुरेश धाकड़ ने इंडिया टुडे से बातचीत के दौरान कहा कि दी कपिल शर्मा एक छिछला किस्म का शो है जिसका प्रसारण सोनी टीवी पर होता है. शो के दौरान महिलाओं पर भद्दे कमेंट्स किये जाते है.

उन्होंने बताया कि इस विवा’दित एपिसोड में स्टेज पर कोर्ट का सेट-अप लगा हुआ था. इसी दौरान एक्टर्स पब्लिकली शरा’ब पीते हुई नजर आ रही थी. यह कोर्ट की अवमानना है.

उन्होंने कहा कि इन लोगों के खिलाफ मैंने सेक्शन 356/3 के तहत कोर्ट में एफआईआर दर्ज करने की मांग उठाई है. इस तरह की हरकतों को दिखाए जाने पर रोक लगनी चाहिए.

1 अक्टूबर को कोर्ट में सुनवाई

सुरेश धाकड़ ने कहा कि वो इससे पहले भी दी कपिल शर्मा शो और उसके मेकर्स के अगेंस्ट मामला दर्ज कराने का प्रयास कर चुके है. उन्होंने कुछ वक्त पहले ही स्थानीय कलेक्टर और एसपी को शो के मेकर्स के खिलाफ मामला दर्ज करने का आवेदन दिया था.

लेकिन उनकी बात नहीं सुनी गई जिसके चलते उन्होंने कोर्ट का दरवाजा खटखटाया है. कोर्ट इस मामले को लेकर 1 अक्टूबर को सुनवाई करेगी.

शिकायतकर्ता ने 19 जनवरी, 2020 को टेलीकास्ट हुए दी कपिल शर्मा शो के जिस एपिसोड के खिलाफ ममला दर्ज करने की मांग उठाई है जिसमें फिल्म ‘स्ट्रीट डांसर 3डी’ की स्टारकास्ट अपनी फिल्म का प्रमोशन करने पहुंची थी.

यह एपिसोड स्वेइंग विद दी स्ट्रीट डांसर्स के नाम से टेलीकास्ट किया गया था. यह शो के दूसरे सीजन का 109वां एपिसोड था. बता दें दूसरे सीजन का लास्ट एपिसोड 30 जनवरी, 2021 को टेलीकास्ट हुआ था.

दी कपिल शर्मा शो का वि’वादों से पुराना नाता

वहीं इस शो का तीसरा सीज़न 21 अगस्त, 2021 से टीवी पर प्रसारित होना शुरू हुआ है. यह पहला मौका नहीं है जब दी कपिल शर्मा शो किसी विवा’दों में फं’सा हो.

इससे पहले 2016-17 में भी शो के खिलाफ शिकायत दर्ज हुई थी. दरअसल शो में कॉमेडियन किकू शारदा ने राम रहीम सिंह जी इंसान से प्रेरित कैरेक्टर निभाया था.

जिसके चलते राम रहीम सिंह जी इंसान के भक्तों ने एक्टर किकू के खिलाफ कोर्ट में केस कर दिया और किकू को जे’ल जाना पड़ा था.

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *