क्रॉनोलॉजी समझिए, हम’लावर ओवैसी को मारना ही नहीं चाहते थे- संजय राउत

हाल ही में असदुद्दीन ओवैसी पर हुए हम’ले पर शिवसेना के सीनियर नेता संजय राउत ने प्रतिक्रिया दी है. बता दें कि गुरुवार को AIMIM के अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी के काफिले पर गोलियां चलाने का मामला सामने आया है. इस मामले में पुलिस ने दो लोगों को गिर’फ्तार किया है. ओवैसी पर हम’ला उस वक्त हुआ था जब वह मेरठ के किठौर इलाके से दिल्ली जा रहे थे, उसी दौरान उनके काफिले पर गोलि’यां बरसाई गई.

इस मामले को लेकर संजय राउत ने आजतक से खास बातचीत के दौरान कहा कि जिन लोगों ने ओवैसी जी पर हम’ला किया वह उन्हें मारना नहीं चाहते थे और ना ही उनका खून निकालना चाहते थे.

 क्रॉनोलॉजी समझिए- राउत

राउत ने आगे कहा कि यह लोग तो सिर्फ किसी एक समुदाय विशेष को सन्देश देना चाहते थे, क्रॉनोलॉजी समझिए. उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश में मुस्लिम वोटर असदुद्दीन ओवैसी के साथ नहीं है जिससे बीजेपी को नुकसान पहुंचने वाला है.

sanjay raut up

उन्होंने आगे कहा कि ओवैसी पर ह’मले करने वाले आरोपी कौन है, इस पर गौर करना चाहिए. उन्होंने कहा कि यूपी सीएम योगी आदित्यनाथ को लेकर मेरे मन में बहुत इज्जत है लेकिन भाजपा को लेकर असंतोष है.

शिवसेना नेता ने आगे कहा कि यूपी से योगी के नेतृत्व वाली बीजेपी सरकार जा रही है, अगर किसी तरह की कोई बेईमानी नहीं होती है तो योगी सरकार का जाना तय है.

रावत ने बिहार का उदहारण पेश करते हुए कहा कि बिहार विधानसभा चुनाव आपको याद ही होगा. यहां लास्ट टाइम में बेईमानी कर गोलमाल किया गया था.

यूपी में अखिलेश मजबूत

उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश में जनता के द्वारा समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव को खूब समर्थन और प्यार मिल रहा है, अखिलेश ने जिस तरह से गठबंधन किये है वो लगातार इस रेस में आगे चल रहे हैं.

owaisi and raut

राज्यसभा सांसद ने आगे कहा कि अगर इस गठबंधन में मायावती अखिलेश के साथ आती तो चुनाव का माहौल ही कुछ और होता. लेकिन मायावती जी ईडी के ड’र से बाहर ही नहीं निकल रही हैं, उन्हें ईडी का ड’र सता रहा है लेकिन उन्हें इससे डर’ने की जरूरत नहीं है.

राउत ने बताया कि हम यूपी विधानसभा चुनाव में कांग्रेस के साथ गठबंधन करके उतरने पर चर्चा कर रहे थे लेकिन इसमें कुछ देर हो गई थी. यूपी में शिवसेना करीब 60 सीटों पर अपने उम्मीदवार उतार रही है और हम कुछ छोटे दलों के साथ गठबंधन भी कर रहे है.

About Preet Bharatiya

Avatar of Preet Bharatiya
प्रीत हिंदी न्यूज़ कंटेंट राइटर हैं, पत्रकारिता में M.A की योग्यता रखती हैं, फिलहाल ये यूसी न्यूज़ हिंदी के लिए बतौर फ्रीलांसर कार्य कर रही हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.