समीर वानखेड़े के समर्थन में भाजपा महामंत्री खुलकर सामने आए, कहा बहुत कुछ दां’व पर लगा हुआ है

नारको’टिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ने मुंबई की क्रूज शिप पर ड्र’ग्स के मामले में शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान समेत कई को 3 अक्टूबर को गिरफ्तार किया था. एनसीबी के जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े आर्यन की गिर’फ्तारी के चलते एक बार फिर से चर्चा में आ गए. इसके साथ ही आर्यन के मामले में एनसीबी द्वारा की जा रही जांच पर कई लोग सवाल उठा रहे है. एनसीबी और वानखेड़े पर सोशल मीडिया यूजर, कई राजनेताओं और कई बॉलीवुड स्टार्स सवाल उठा रहे है.

वहीं महाराष्ट्र की अगाड़ी सरकार के मंत्री और राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (NCP) के वरिष्ठ नेता नवाब मलिक ने वानखेड़े के खिलाफ मोर्चा ही खोल दिया है. उन्होंने समीर वानखेड़े को निशा’ने पर लेते हुए कई सवाल दा’गे है.

फर्जी गवाहों से फंसाती है एनसीबी

समीर वानखेड़े की विदेश यात्रा से लेकर उनके परिवार और बीजेपी के नेताओं के साथ उनके संबंधों पर तक नवाब मलिक ने सवाल खड़े किये है. एनसीबी पर आरोप लगाते हुए नवाब मलिक ने कहा कि एनसीबी कुछ निश्चित गवाहों के द्वारा फ’र्जी मामलों में लोगों को फं’साती है.

Nawab Malik

वहीं मलिक के आरोपों को समीर वानखेड़े ने सिरे से खारिज कर दिया. समीर वानखेड़े का समर्थन करते हुए भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय संगठन महामंत्री बीएल संतोष भी खुलकर सामने आ गए हैं.

मलिक ने दावा करते हुए कहा है कि समीर वानखेड़े और एनसीबी फ’र्जी मामले तैयार करते है और फिर कुछ निश्चित और चुने हुई गवाहों के द्वारा लोगों को फं’साते है. इन आरोपों को वानखेड़े ने ख़ारिज किया है तो वहीं बीजेपी नेता ने वानखेड़े का साथ दिया है.

बीजेपी नेता बीएल संतोष ने एक ट्वीट करके कहा कि ऐसा लगता है कि Cruise ship ड्र’ग्स मामले में बहुत लोगों का बहुत कुछ दांव पर लगा हुआ है. उन्होंने आगे लिखा कि जांच अधिकारी समीर वानखेड़े जी की माँ, बहन, पत्नी सभी पर हम’ले किये जा रहे है. जो दिखाता है कि जांच से कुछ लोगों में ड’र बना हुआ है.

जे’ल जाने के लिए तैयार हूँ- वानखेड़े

इसी के साथ बीएल संतोष ने वानखेड़े परिवार की जमकर तारीफें की. उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा कि ऐसा लगता है कि वानखेड़े परिवार कठिन चीजों से बना हैं.

sameer wankhede

आपको बता दें कि बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान की एनसीबी द्वारा गिर’फ्तारी के बाद नवाब मलिक ने समीर वानखेड़े के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है.

बता दें कि मलिक ने एनसीबी जांच अधिकारी वानखेड़े को नौकरी चली जाने, जे’ल भेजने की चे’तावनी भी दी थी. वहीं नवाब मलिक के आरोप पर बात करते हुए समीर वानखेड़े ने उन्हें सिरे से खारिज कर दिया और कहा कि अगर ड्र’ग्स को जड़ से मि’टाने  के लिए जे’ल भी जाना पड़ेगा तो मैं उसके लिए भी रेड्डी हूँ.

About Preet Bharatiya

Avatar of Preet Bharatiya
प्रीत हिंदी न्यूज़ कंटेंट राइटर हैं, पत्रकारिता में M.A की योग्यता रखती हैं, फिलहाल ये यूसी न्यूज़ हिंदी के लिए बतौर फ्रीलांसर कार्य कर रही हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.