फेरों से पहले दुल्हन बना रही भागने का मन, वजह जानकर हो जाओंगे दंग, जाने क्‍योंं बोली दुल्‍हन- भाग जाऊं क्या?

सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियों में दुल्हन भाग का मन बनाते हुए सुनाई पड़ रही है. दुल्‍हन अपनी दोस्तों के साथ बातचीत कर रही है जिसका यह वीडियों सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

दुल्हन शादी के पहले जिस तरह की बातें कर रही है, उस सुनकर तो कोई भी दूल्हा आग-बबूला हो जाए. दुल्हन और उसके दोस्तों के बीच चल रही ये मजेदार बातचीत सुनकर आप भी खुद को मुस्कुराने से नहीं रोक पाएंगे

लड़को को नहीं मार पांऊगी लाइन

बता दें कि इस वीडियो को अब तक हजारों बार देखा जा चुका है और इसे जमकर शेयर किया जा रहा है. इंटरनेट पर वायरल हो रहे इस फनी वीडियो में दुल्हन मेकअप रूम में बैठ कर अपनी दोस्तों के साथ बातचीत करती नजर आ रही है.

Bride run

इस बीच एक लड़की ने कैमरा ऑन किया हुआ है और वह दुल्हन से सवाल पूछने लगती है. दुल्हन का मन लहंगा पहनने के बाद बदल जाता है और उसकी सहेली बोलती है कि उसे अब शादी नहीं करना.

दुल्हन बोली- भाग जाऊं क्या?

उन्हें दुल्हन से दिलचस्प जवाब मिलता है. दुल्हन बोलती है कि यार, अब मैं लड़कों पर लाइन नहीं मार पाऊंगी. यह सुनकर उसकी सहेलियां जोर-जोर से हंसने लगती हैं.

इस पर दुल्हन की एक सहेली ने कहा कि जीजाजी को बुलाऊं क्या? इस पर दुल्हन  कहती है कि भाग जाऊं क्या?

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Vaishnavi Srivastava (@messygirl4161)

दुल्‍हन से यह शब्‍द सुनकर मस्ती-मजाक भरे इस माहौल में उसकी सभी सहेलियां हैरान रह जाती है और फिर ठहाके लगाने लगती है. यह वीडियो इंटरनेट पर छाया हुआ है लोग इस पर अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे है.

About Preet Bharatiya

Avatar of Preet Bharatiya
प्रीत हिंदी न्यूज़ कंटेंट राइटर हैं, पत्रकारिता में M.A की योग्यता रखती हैं, फिलहाल ये यूसी न्यूज़ हिंदी के लिए बतौर फ्रीलांसर कार्य कर रही हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.