महिला जज को हुआ ह’त्या के आरोपी से प्यार, जेल के अंदर कैदी को Kiss करते हुए वीडियो वायरल

कहा जाता है कि प्यार अंधा होता है यह ना तो वक्त देखता है ना जगह देखता है और ना सामने वाले की हैसियत बस नजरों को कोई भा जाए तो प्यार हो जाता है. आपने अब तक इश्क की कई मिशाले सुनी होगी और कई कहानियां भी सुनी होगी. लेकिन आपने कभी यह सुना है कि किसी जज को किसी अप’राधी से ही प्यार हो जाए?

यह मामला सुनने में इतना अजीब जरुर लग सकता है लेकीन सच है. हम आपको आज ऐसी ही एक घट’ना के बारे में बताने जा रहे है जहां एक महिला जज को एक आरोपी वो भी ह’त्या  जैसे गंभीर मामले के आरोपी से ही प्यार हो गया.

किस करते वायरल हुआ वीडियो

इस महिला जज का आरोपी के साथ एक वीडियो भी सामने आया है जो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो में दोनों को किस करते हुए देखा जा रहा है.

love with the accused

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार महिला जज को जिस कै’दी को Kiss करते हुए देखा जा रहा है वो एक पुलिस अधिकारी की ह’त्या का आरोपी है.

यह वीडियो अर्जेंटीना का बताया जा रहा है, वीडियो वायरल होने के बाद महिला जज के खिलाफ जांच भी शुरू की गई है. डेली मेल के मुताबिक 29 दिसंबर को जज मारियल सुआरेज़ को जे’ल में क्रिस्टियन माई बस्टोस को किस करते हुए वीडियो सामने आया है.

सुआरेज़ चुबुत प्रांत में एक जज के पद पर कार्यरत है, उन्होंने सप्ताह भर पहले बस्टोस के लिए आजीवन कारावास की स’जा का खुलकर विरो’ध किया था.

जानकारी के अनुसार सुआरेज़ जजों की उस पैनल की हिस्सा थी जिसे यह तय करना था कि क्या क्रिस्टियन बस्टोस को 2009 में पुलिस अफसर लिएंड्रो रॉबर्ट्स के मर्ड’र के लिए उम्र कैद होना चाहिए?

सुआरेज उस पैनल ने आजीवन कारावास की स’जा का वि’रोध करने वाली एकमात्र न्यायाधीश थी. उन्होंने सभी जजों के उल्ट आरोपी की स’जा कम करने की मांग की थी. जबकि खास बात यह अहि कि आरोपी ने खुद पुलिस वाले को गो’ली मा’रने की बात कबूल की थी.

suarez chubut women

हमारा रिश्ता सिर्फ कामकाजी

हालांकि सुआरेज की असहमति के बाद भी बस्टोस को आजीवन कारावास की स’जा सुनाई गई. वहीं वायरल हो रहे वीडियो में जज को जे’ल में अपरा’धी को किस करते हुई नजर आई.

इसी दौरान उन्हें एक अधिकारी ने देख लिया था जिसके बाद उन्होंने अपने वरिष्ठ अधिकारियों को इसकी जानकरी दी. हालांकि सुआरेज़ ने अपनी तरफ से ऐसे किसी भी गलत कम से साफ इनकार किया है.

अर्जेंटीना की न्यूज़ वेबसाइट टोडो नोटिसियास से बातचीत के दौरान सुआरेज ने बस्टोस को किस करने से साफ इनकार किया है. उन्होंने कहा कि उसके साथ मेरा कोई भावनात्मक संबंध नहीं है. मैं उस पर किताब लिख रही हूं, हमारे बीच सिर्फ कामकाजी रिश्ता है.

About Preet Bharatiya

Avatar of Preet Bharatiya
प्रीत हिंदी न्यूज़ कंटेंट राइटर हैं, पत्रकारिता में M.A की योग्यता रखती हैं, फिलहाल ये यूसी न्यूज़ हिंदी के लिए बतौर फ्रीलांसर कार्य कर रही हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.