KGF Chapter 2 के पहले गाने ‘तूफान’ ने मचाया कोहराम, जोश और जुनून सुन नहीं रुकेंगे कदम

साल की सबसे चर्चित और बहुप्रतीक्षित फिल्मों में से एक ‘KGF चैप्टर 2’ सिनेमाघरों में दस्‍तक देने को तैयार है, यह फिल्‍म 14 अप्रैल, 2022 को रिलीज होने जा रही है।  सुपरस्टार यश उर्फ ​​रॉकी मेगा कैनवास एक बार फिर एक्शन करते नजर आएंगे।

KGF Chapter 2 का पहला गाना रिलीज

KGF चैप्टर 1 ने रिकॉर्ड तोड़ सफलता हासिल की थी और कुछ ऐसी ही उम्‍मीदें KGF चैप्टर 2 से लगाई जा रही है।  इसी बीच होम्बले फिल्म्स के निर्माताओं ने फिल्म का पहला गाना ‘तूफान’ जारी कर दिया है।

KGF Chapter 2

वहीं इस गाने से साफ हो चुके है कि रॉकी द लोन रेंजर का KGF चैप्टर 2 खूब बोलबाला दिखने वाला है। इस फिल्‍म में रॉकी अपने पुराने और नए दुश्मनों को साथ में धूल चटाते नजर आने वाले है।

KGF चैप्टर 2 के गाने ‘तूफान’ का जोश से भरा म्यूजिक वीडियो रिलीज होने के साथ ही फिल्‍म के रिलीज की काउटिंग भी शुरू हो गई है।

फिल्म के निर्माता होम्बले फिल्म्स ने कहा है कि यह गाना KGF फ्रेंचाइजी की दूसरे चैप्‍टर के लिए टोन सेट करेगा. इस गाने में खूब जोश और जूनून देखने को मिल रहा है।

जूनून से भरे बीट्स और ट्रैक की रिदम पूरी तरह से रॉकी की कहानी से मिलती दिख रही है, जो महान योद्धा है और एक सच्चे विजेता के तौर पर उभरने के लिए मुश्किलों से लड़ता है.

गाने में रॉकी की झलक भी देखने को मिल रही है. राॅकी KGF के लोगों को हिम्मत देने के बाद वहां राज करने लगता है और लोग भी उसके साथ हो जाते है। गाने में एक शख्स किसी को बताता है कि रॉकी की तलवार चलने के बाद लोगों में ड’र ख’त्म हो गया है।

About Preet Bharatiya

Avatar of Preet Bharatiya
प्रीत हिंदी न्यूज़ कंटेंट राइटर हैं, पत्रकारिता में M.A की योग्यता रखती हैं, फिलहाल ये यूसी न्यूज़ हिंदी के लिए बतौर फ्रीलांसर कार्य कर रही हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.