भोपाल इस्लामपुरा में जब लड़की का नक़ाब उतरवाया तो देखते ही रह गए मियां भाई

भोपाल: मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. कुछ लोग एक लड़की को बीच सड़क पर रोककर बुर्का उतरवाने का बोल रहे है साथ ही कई लड़के लड़की से बदसलूकी कर रहे हैं. जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। हलाकि इस मामले को लेकर भोपाल पुलिस ने दो लोगों को गिरफ्तार कर लिया है.

क्या है वायरल वीडियो में?

bhopal

यह वायरल वीडियो शनिवार की दोपहर करीब एक बजे के आसपास भोपाल के इस्लाम नगर इलाके का बताया जा रहा है। हालांकि इस मामले को लेकर लड़का या लड़की की तरफ से पुलिस में कोई शिकायत दर्ज नहीं कराई गई है। लेकिन पुलिस ने वायरल वीडियो के आधार पर दो युवकों को पकड़ लिया है.

माला के चक्कर में फंसी मोहतरमा

आपको बता दें भोपाल के इस्लाम नगर में एक युवक और युवती एक एक्टिवा से कही जा रहे थे। एक्टिवा पर फूलों की माला चढ़ी हुई थी और बुर्का पहनकर लड़की लड़के के साथ बैठी हुई थी। ये बात वहां बैठे कुछ लोगों को खटकी तो उन्होंने तुरंत लड़का और लड़की को घेर लिया। और पूछ ताछ सुरु कर दी.

 

वही मौके पर भी’ड़ ने कौम को बदनाम करने का आरोप लगाते हुए लड़की से सड़क पर ही बुर्का उतारने के लिए कहा लड़की गिड़गिड़ाती रही हाथ जोड़ती रही लेकिन एक युवक उसका बुर्का उतरवा दिया वही भी’ड़ में ही मौजूद किसी शख्स ने इस पूरी घटना का वीडियो भी बनाया और उसे सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया जो कि तेजी से वायरल हो रहा है.

सामने आए वीडियो में दिख रहा है एक लड़का और लड़की स्कूटी पर है जिन्हें कुछ लोग रोक रखे हैं. वीडियो में दिख रहा है की स्कूटी पर फूलों की माला टंगी है. और लड़के के हाथ पर कलावा बंधा हुआ है. दोनों को घेर कर खड़े लोग लड़की को बुर्का उतारने के लिए बोल रहे हैं. वीडियो में एक लड़का कहता है कि आप लोग हमारी कौम को बदनाम कर रहे हैं.

वायरल हो रहे वीडियो में लोग बार-बार कहते सुनाई दे रहे हैं कि बुर्का उतार दो, बुर्का उतार दो, तुम्हे कुछ नहीं होगा. एक व्यक्ति कहता है कि बुर्का ले लो इनसे. ओ हो जींस में. यह लड़की हमारी कौम बदनाम कर रही है.

आपको बता दें इस मामले में अभी तक लड़का य लड़की की तरफ से कोई शिकायत दर्ज नहीं कराई गई है। वही ईंटखेड़ी थाना पुलिस के मुताबिक सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में लड़की के साथ बीच सड़क पर हुए घटनाक्रम की जानकारी मिलने के बाद पुलिस ने दो युवकों अब्दुल माजिद और शोएब को हिरासत में लिया है.

About भास्कर राणा

Avatar of भास्कर राणा
भास्कर वरिष्ठ पत्रकार हैं, पिछले 5 वर्षों से विभिन्न न्यूज़ संस्थानों के लिए बतौर लेखक के रूप में अपनी सेवाएं देते हैं. फिलहाल यूसी न्यूज़ हिंदी के लिए एक फ्रीलांसर के रूप में कार्य कर रहे हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published.