निरहुआ और आम्रपाली दुबे की जोड़ी ने कयाम किया यह रिकॉर्ड, फिल्‍म ‘लल्लू की लैला’ ने मचाया धमाल

भोजपुरी सुपरस्‍टार एक्‍टर निरहुआ हिंदुस्तानी और एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे की जोड़ी को भोजपुरी इंडस्ट्री और देशभर में से एक सुपर हिट जोड़ियों में से एक है. निरहुआ और आम्रपाली ने एक साथ अब तक कई हिट फिल्मों में काम किया है, जिसके बाद यह कहा जा सकता है कि जिस भी फिल्म में यह दोनों साथ नजर आएगें, उसका हिट होना लगभग तय ही है.

आपको बता दें कि इन दिनों इस हिट जोड़ी के अपनी फिल्‍म से धूम मचा रखी हैं. इस जोड़ी की फिल्म ‘लल्लू की लैला’ को हाल ही में यूट्यूब पर रिलीज किया गया था.

Dinesh and Amrapali Dubey

इस फिल्म के लिए यूट्यूब पर लोगों का खूब प्‍यार देखने को मिल रहा है और यह फिल्म धमाकेदार रिकॉर्ड कायम कर रही है.

भोजपुरी कलाकारों की जोड़ियों में सबसे ज्‍यादा पंसद किए जाने वाली आम्रपाली और दिनेश की जोड़ी ने धमाल मचा दिया है. उनकी इस फिल्म ‘लल्लू की लैला’ को 10 दिन में यूट्यूब 20 मिलियन व्यूज मिल चुके हैं.

दर्शकों से मिल इस प्यार पर आम्रपाली दुबे ने कहा कि वो काफी गर्व महसूस कर रही हैं. उन्होंने दर्शकों का इस प्यार के लिए धन्यवाद भी किया हैं.

उन्‍होंने अपनी इंस्टाग्राम पोस्‍ट में फिल्म का पोस्टर शेयर करते हुए लिखा कि 10 दिन में हमारी फिल्म लल्लू की लैला को यूट्यूब पर 20 मिलियन व्यूज देने के लिए आप सभी का थैंक्यू.

आपको बता दें कि एक्ट्रेस आम्रपाली ने अपनी पहली फिल्म निरहुआ के साथ ही की थी और अब तक दोनों ने 30 से भी ज्यादा फिल्में साथ में की हैं.

About Preet Bharatiya

Avatar of Preet Bharatiya
प्रीत हिंदी न्यूज़ कंटेंट राइटर हैं, पत्रकारिता में M.A की योग्यता रखती हैं, फिलहाल ये यूसी न्यूज़ हिंदी के लिए बतौर फ्रीलांसर कार्य कर रही हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.