विभाग का गजब कारनामा, बिना बिजली का खंभा हटाए डाल दी सड़क, लोग बोले- एक हैंडपंप भी लगावा दो

सोशल मीडिया पर राजस्थान के बाड़मेर की एक तस्वीर तेजी से वायरल हो रही है. तस्‍वीर में नई-नई बनी सड़क के बीचोबीच एक बिजली का खंभा नजर आ रहा हैं. बताया जा रहा है कि PWD के ठेकेदार ने बिना पोल हटाए सड़क बनवा दी. इसकी तस्वीर खूब वायरल हो रही हैं. जिसके बाद राजस्थान की अशोक गहलोत सरकार और सरकारी विभाग निशाने पर आ गए हैं.

इस पर तंज कसते हुए एक यूजर ने कहा कि राजस्थान के एक गांव में PWD और ऊर्जा विभाग के बीच सामंजस्य से सड़क व बिजली एक साथ आ रही हैं. सभी ग्रामवासियों को बधाई.

आजतक की रिपोर्ट के अनुसार यह तस्वीर बाड़मेर जिले के बांद्रा गांव की है. यहां पर एक दिन पहले सड़क का निर्माण हुआ है जिसमें सड़क के बीच पहले से लगे बिजली के पोल को हटाया नहीं गया.

जानकारी के मुताबिक गांव के सरपंच ने विद्युत विभाग को बिजली का पोल हटाने के लिए आवेदन दिया था लेकिन काफी वक्‍त बाद भी विद्युत विभाग ने कुछ नहीं किया.

ऐसे में सड़क बनवाने वाले ठेकेदार ने और गजब काम कर दिया जो सोशल मीडिया पर भी चर्चा में आ गया है. इस पर एक यूजर ने कहा कि राजस्थान बाड़मेर सड़क निर्माण असल में भविष्य को ध्‍यान में रख कर की गई प्लानिंग है, भविष्य में इससे इलेक्ट्रिक (वाहन) भी चल सकेंगे.

वहीं एक और यूजर ने लिखा कि सड़क और बिजली के साथ पानी की मांग भी होती हैं. सरकार से मेरा अनुरोध है कि खंभे के पास मौजूद जगह पर हैंडपंप भी लगवा दिया जाए.

About Preet Bharatiya

Avatar of Preet Bharatiya
प्रीत हिंदी न्यूज़ कंटेंट राइटर हैं, पत्रकारिता में M.A की योग्यता रखती हैं, फिलहाल ये यूसी न्यूज़ हिंदी के लिए बतौर फ्रीलांसर कार्य कर रही हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.