करिश्मा कोटा से मयंती लेंगर तक, ये 6 फीमेल एंकर्स IPL में गया चुकी है ग्लैमर का तड़का

इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) एक बार फिर वापसी कर रहा है; 26 मार्च से 2022 का सीजन शुरू होगा. आईपीएल में एंटरनेटमेंट के साथ ग्लैमर का तड़का भी देखने को मिलता रहा है। आईपीएल में अब तक कई फीमेल एंकर्स आई जिन्‍होंने आईपीएल में मैच, इवेंट्स को होस्ट किया है और अपनी खूबसूरती से लोगों को अपना दिवाना भी बनाया।

शोनाली नगरानी

शोनाली ने आईपीएल की शुरुआत में ही एक्स्ट्रा इनिंग्स शो को होस्ट किया, वो चार सीजन तक आईपीएल से जुड़ी रहीं. चैम्पियंस ट्रॉफी, टी-20 वर्ल्डकप समेत अन्य कई क्रिकेट टूर्नामेंट शोनाली ने होस्ट किए हैं.

Female Anchors in IPL

मंदिरा बेदी

मंदिरा टीवी के अलावा क्रिकेट की दुनिया में भी बड़ा नाम हैं. उन्‍होंने आईपीएल के दूसरे सीजन को होस्‍ट किया था। इसके अलावा वो वर्ल्डकप 2003, 2007 में भी दिख चुकी हैं.

शिबानी दांडेकर

हाल ही में फिल्म अभिनेता फरहान अख्तर की हमराह बनी शिबानी दांडेकर भी आईपीएल होस्ट रह चुकी हैं. उन्‍होंने साल 2011 से 2015 तक आईपीएल के प्री और पोस्ट शो होस्‍ट किए है।

करिश्मा कोटाक

करिश्मा कोटाक ब्रिटिश-भारतीय मूल की मॉडल है, उन्‍होंने आईपीएल में सिर्फ एक ही सीजन होस्ट किया थ। करिश्मा सोशल मीडिया पर काफी पॉपुलर हैं और अपना एक क्रिकेट शो भी चलाती हैं.

Female Anchors IPL

मयंती लेंगर

भारत में कई क्रिकेट शो मयंती लेंगर होस्ट कर चुकी हैं, उन्‍होंने आईपीएल में साल 2014 का सीजन होस्‍ट किया था। मयंती लेंगर भारतीय क्रिकेटर स्टुअर्ट बिन्नी की पत्नी और काफी वक्त से एंकरिंग की दुनिया से दूर हैं.

अर्चना विजया

आईपीएल 2011 के दौरान मॉडल और टेलिविजन होस्ट अर्चना विजया को देखा गया था. उसके बाद वह लगातार चार सीजन तक आईपीएल से जुड़ी रही।

About Preet Bharatiya

Avatar of Preet Bharatiya
प्रीत हिंदी न्यूज़ कंटेंट राइटर हैं, पत्रकारिता में M.A की योग्यता रखती हैं, फिलहाल ये यूसी न्यूज़ हिंदी के लिए बतौर फ्रीलांसर कार्य कर रही हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.