आर्यन खान और अमिताभ बच्चन की नातिन की ये फोटो फिर हो रही हैं वायरल, आपने देखीं क्या?

बॉलीवुड किंग शाहरुख़ खान के बेटे आर्यन खान इन दिनों हर तरफ छाए हुए है, एक ड्रग्स मामले में गिर’फ्तारी के बाद वो लगातार खबरों में बने हुए है. इसी बीच सोशल मीडिया पर आर्यन खान की कुछ तस्वीरें भी वायरल होनी लगी है जिनमें उनके साथ एक हॉ’ट लड़की नजर आ रही हैं. यह लड़की कोई और नहीं बॉलीवुड के बिग बी अमिताभ बच्चन की नातिन है जिसे आप भी जानते ही होगे.

आर्यन के साथ तस्वीरों में नजर आ रही है नव्या नवेली नंदा जो सुपरस्टार अमिताभ बच्चन की नातिन हैं. आर्यन और नव्या में लंबे वक्त से दोस्ती है. आज हम बात इन्हीं की दोस्ती, अफेयर के चर्चे और इन दोनों के एक फेक वायरल एमएमएस के बारे में बात करेंगे.

आर्यन और नव्या की तस्वीरें वायरल

आर्यन खान और नव्या नवेली नंदा लंबे वक्त से एक-दुसरे को जानते है. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार दोनों लंदन के एक स्कूल में साथ में पढाई करते थे. इसी के चलते दोनों के बीच अच्छी बॉन्डिंग बन गई है.

aryan khan 1

आपको बता दें कि असल में आर्यन खान और नव्या नवेली नंदा में बचपन से ही दोस्ती है और वे एक-दूसरे के अच्छे दोस्त हैं. दोनों अक्सर ही बॉलीवुड पार्टीज में मिलते रहते थे.

आर्यन खान के कई दोस्त है लेकिन स्टार किड्स की बात की जाए तो आर्यन की बॉलीवुड के गिने-चुने स्टार किड्स ही अच्छी दोस्ती है और नव्या नवेली नंदा इनमें से पहले नंबर पर है. बताया जाता है कि आर्यन खान को नव्या नवेली नंदा के इर्द-गिर्द रहना काफी पसंद हैं.

इसके साथ ही नव्या को भी आर्यन के साथ रहना खूब पसंद है, तस्वीरों को देखें तो साफ होता है कि नव्या और आर्यन साथ में काफी कम्फर्ट रहते है.

navya naveli

आपको बता दें कि आर्यन और नव्या नवेली नंदा के लिंकअप की भी खूब अफवाहें उड़ी हैं, लेकिन बाद में यह साफ कर दिया गया था कि इन अफवाहों में कोई सच्चाई नहीं हैं.

नव्या और आर्यन का एमएमस भी हो चूका वायरल

बता दें कि आर्यन और नव्या दोनों ही बहुत बड़े पार्टी लवर हैं. आर्यन और नव्या की ज्यादातर तस्वीरें किसी पब में ली गई है जिससे साफ जाहिर होता है कि दोनों पार्टी लवर हैं.

एक ही स्कूल और क्लास में पढ़ने की वजह से नव्या नवेली नंदा और आर्यन खान के कई कॉमन फ्रेंड्स भी हैं, जिनके साथ अक्सर दोनों खूब मस्ती और धमाल मचाते रहते हैं. सोशल मीडिया पर नव्या और आर्यन की तस्वीरें अक्सर ही वायरल होती रहती हैं.

आपको बता दें कि कुछ साल पहले ही नव्या नवेली नंदा और आर्यन खान का एक नकली एमएमस भी वायरल हुआ था. इसे वायरल करते हुए दावा किया जा रहा था कि इसमें नव्या और आर्यन नजर आ रहे है लेकिन बाद में यह साफ हो गया था कि वीडियो में आर्यन और नव्या नहीं थे.

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *