3 शादियाँ, तीनों से तलाक, बेहद खूबसूरत हैं BJP ज्वाइन करने वाली ये बंगाली एक्ट्रेस

पश्चिम बंगाल में हाल ही में केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावेड़कर ने एक कार्यक्रम का आयोजन किया था जिसमें बंगाली सिनेमा से जुड़े कई मशहूर और दिग्गज हस्तियां शामिल हुई थी. इस समारोह के बाद से ही यह अटकलें लगाई जा रही थी कि बंगाली सिनेमा से जुडी कई बड़ी हस्ती भारतीय जनता पार्टी को ज्वाइन कर सकती हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार खुबसूरत और मशहूर बंगाली एक्ट्रेस श्राबंती चटर्जी बीजेपी में शामिल हो गई है.

खबरों के मुताबिक श्राबंती चटर्जी ने सोमवार को कोलकाता स्थित भाजपा के कार्यालय में बीजेपी के वरिष्ठ नेता कैलाश विजयवर्गीय की मौजूदगी में भारतीय जनता पार्टी का दामन थामा.

कौन हैं श्राबंती चटर्जी

भाजपा के कार्यालय में एक्ट्रेस श्राबंती चटर्जी पार्टी में शामिल हो गई. आपको बता दें कि श्राबंती चटर्जी ने अब तक 15 से भी अधिक फिल्मों में शानदार अभिनय किया है. चटर्जी का जन्म 13 अगस्त, 1987 को हुआ था. यह 33 वर्षीय अभिनेत्री एक बेहतरीन एक्ट्रेस होने के साथ ही कमाल की डांसर भी है.

srabonti bangal

फिल्म मयार बाधोन से श्राबंती ने 1997 में अपने फिल्मी करियर की शुरुआत की थी. इस फिल्म में एक्ट्रेस प्रोसेनजीत चटर्जी और रितुपर्णा सेनगुप्ता के साथ लीड रोल में दिखाई दी थी.

आपको बता दें कि श्राबंती फिल्मों के अलावा अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी सुर्खियां बटोरती रहती है. साल 2003 में महज 16 साल की उम्र में उन्होंने शादी करने का फैसला लिया, उन्होंने बंगाली फिल्म डायरेक्टर राजीव कुमार बिस्वास के साथ साथ फेरे लिए.

दोनों की शादी करीब 13 साल तक चली और फिर तलाक हो गया. श्राबंती ने पहली शादी टूटने के बाद 2016 में कृष्णन व्रज के साथ दुबारा विवाह रचाया लेकिन यह शादी लंबे वक्त तक नहीं चल पाई और सिर्फ 1 साल बाद ही श्राबंती और कृष्णन अलग हो गए.

बीजेपी में शामिल हुई खूबसूरत एक्ट्रेस

श्राबंती ने महज 2 साल के अंदर ही तीसरी शादी रचाई. इस बार रोशन सिंह के साथ एक्ट्रेस ने शादी की लेकिन यह शादी भी लंबे वक्त तक नहीं चल सकी. 2019 में श्राबंती और रोशन ने अलग होने का फैसला लिया. इस तरह 2020 में एक्ट्रेस का तीसरी बार तलाक हुआ.

chatarrji

अभिनेत्री से बीजेपी नेत्री बनी श्राबंती की प्रसिद्ध फिल्मों में चैंपियन, अमानुष, जियो पागल, कानामची जैसी कई बंगाली फिल्में शामिल है. इसके साथ ही उन्होंने कुछ हिंदी सीरियल भी किया है. एक्ट्रेस डायरेक्टर अनुराग बसु के लव स्टोरी, वक्त और लेडिज स्पेशल में भी काम कर चुकी हैं.

बता दें कि एक्ट्रेस की फोटो पॉपुलर बांग्ला मैग्जीन उनिश कुरी के कवर पेज पर भी नजर आ चुकी है. साथ 2010 में फिल्म ले चक्का के लिए उन्हें बेस्ट एक्ट्रेस का आनंदलोक अवॉर्ड भी मिल चूका है. वहीं बीजेपी ज्वाइन करने के बाद एक्ट्रेस ने कहा कि वो राजनीति में आकार महिला सुरक्षा के लिए काम करना चाहती हैं.

About Preet Bharatiya

Avatar of Preet Bharatiya
प्रीत हिंदी न्यूज़ कंटेंट राइटर हैं, पत्रकारिता में M.A की योग्यता रखती हैं, फिलहाल ये यूसी न्यूज़ हिंदी के लिए बतौर फ्रीलांसर कार्य कर रही हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.