2600 स्क्वायर फीट में फैले इस आलीशान अपार्टमेंट में रहते हैं सोनू सूद, देखें तस्वीरें

बॉलीवुड सुपरस्टार सोनू सूद मौजूदा वक्त में सबसे लोकप्रिय चेहरा बन चुके हैं. उन्हें अपने दमदार अभिनय के साथ-साथ उनकी दरियादिली के लिए भी पहचाना जाता है. सोनू सूद फिल्मों में अक्सर विलेन का रोल निभाते हुए नजर आते हैं लेकिन असल जिंदगी में वो किसी मसीहा से कम नहीं है. कोरोना काल के दौरान उन्होंने जिस तरह से बढ़-चढ़कर लोगों की मदद की उससे वो एक सच्चे हीरो साबित हुए हैं.

आपको बता दें कि बॉलीवुड के इस मसीहा के घर पर आईटी अफसरों द्वारा सर्वे किया जा रहा है जिसके चलते सोनू सूद लगातार सुर्ख़ियों में बने हुए हैं. सोनू सूद के चाहने वाले इस सर्वे पर सवाल उठाते हुए नजर आ रहे है. सोनू के फैंस उनकी निजी लाइफ के बारे में जानने के लिए भी काफी उत्सुक नजर आते है.

सोनू सूद का आलीशान आशियाना

सोशल मीडिया पर हाल ही में उनके आलीशान घर की कुछ तस्वीरें भी सामने आई जिन्हें देखकर हर कोई उनके घर की तारीफें करता नजर आया.

actor sonu

आपको बता दें कि सोनू अपने परिवार के साथ मुंबई के लोखंडवाला में स्थित एक बेहद ही लग्जरी अपार्टमेंट में रहते है. सोनू जिस अपार्टमेंट में रहते है तो लगभग 2600 स्कॉयर फुट में फैला हुआ है. इसमें चार बड़े और आलीशान बेडरूम है.

सोनू सूद इस अपार्टमेंट में अपने माता-पिता, पत्नी सोनाली, और दोनों बेटे ईशान और आयाम के साथ रहते हैं. सोनू सूद का यह अपार्टमेंट जितना बड़ा है दिखने में भी उतना ही शानदार है. यह बेहद ही खूबसूरत और आलीशान नजर आता है.

room

बता दें कि जब सोनू अपना कैरियर बनाने के इरादे से मुंबई आए थे तो वो एक ही कमरे में 3- 4 लोगों के साथ रहते थे लेकिन आज उन्होंने अपनी मेहनत और शानदार अभिनय के दम पर फिल्म इंडस्ट्री में एक बड़ा मुकाम हासिल किया और खूब शोहरत हासिल की है.

आज सोनू सूद ने अपनी काबिलियत के दम पर मुंबई में एक बड़ा आलीशान घर बना चुके है. सोनू सूद हर साल अपने घर में गणपति बप्पा का स्वागत करते है. उन्होंने इस साल भी अपने घर पर बप्पा की मूर्ति स्थापित की है.

bedroom

अभिनेता ने अपने घर में एक बेहद ही खूबसूरत पूजा घर भी बनाया हुआ है, जहां पर वो अपने परिवार के साथ पूजा पाठ करते हैं. आपको बता दें कि सोनू सूद ने अपना घर वास्तु शास्त्र के मुताबिक बनाया है और घर का मेन डोर उन्होंने खुद डिज़ाइन किया है.

वहीं उनकी पर्सनल लाइफ की बात करें तो उन्होंने साल 1996 में सोनाली से शादी रचाई थी. अब इस कपल के दो बच्चे है. सोनू सूद की पत्नी सोनाली दिखने में बेहद खूबसूरत लगती है लेकिन इसके बाद भी उनका बॉलीवुड से कोई नाता नहीं है. सोनाली को लाईमलाईट से दूरी बना कर रखना पसंद है.

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *