एयर होस्टेस के प्यार में दीवाना हुआ शख्श, 50 से ज़्यादा हवाई यात्राएं कीं और शादी करके ही माना

श’राब के एक त’स्कर ने इतनी कमाई की कि एक साल के अंदर उसने 50 बार सिलीगुड़ी के बागडोगरा हवाई अड्डे से दिल्ली तक हवाई यात्रा की वो भी बिजनेस क्लास में. खबरों के मुताबिक उसने ऐसा अपनी एयर होस्टेस महिला मित्र को अपना रुतबा दिखाने और उसे खुश करने के लिए किया. दरअसल इस शराब तस्कर को इस एयर होस्टेस से प्यार हो गया था.

इसके बाद इस शख्स ने तब तक हवाई यात्रा की जब तक की एयर होस्टेस से शादी नहीं कर दी. वो लगातार हवाई यात्रा करता रहा और आखिरकार उसे सफलता हासिल हुई और उसका प्यार परवान चढ़ ही गया.

एयर होस्टेस पर फ़िदा था शराब तस्कर

एयर होस्टेस के शादी के लिए हामी भरने के बाद दोनों ने धूमधाम के साथ शादी रचा ली. बात कर रहे है बंगाल के शराब तस्कर समर घोष की उन्होंने अपना प्यार पाने के लिए अपनी काली कमाई को पानी की तरह बहाया.

Air Hostess and smar

इस पूरे मामले का खुलासा तब हुआ जब वह पुलिस के ह’त्थे चढ़ा. समर घोष ने बताया कि वो काफी कम पढ़ा लिखा है, बड़ी मुश्किल से उसने दसवीं तक की पढ़ाई की थी. आर्थिक तंगी के चलते उसने सब्जी बेचना शुरु किया लेकिन इससे उनकी जरूरतें पूरी नहीं हो पा रही थी.

इसी को देखते हुए उसने शराब की तस्करी का काम शुरू कर दिया और इससे उसने करोड़ों रुपये कमाए. करोड़ों की काली कमाई अर्जित करने के बाद उसने साल भर के अंदर 50 बार सिलीगुड़ी से दिल्ली तक बिजनेस क्लास में हवाई सफर किया.

उसने ऐसा अपनी एक महिला मित्र को अपना रुतबा दिखाने के लिए किया. उसकी महिला मित्र पेशे से एयर होस्टेस थी और उसे दिखाने के लिए ही वह लगातार हवाई सफर करता था.

उसका यह प्लान काम भी आया, उसके रुतबे को देख कर उसकी फ्रेंड सोनिया उस पर फ़िदा हो गई और फिर दोनों ने शादी कर ली. सोनिया यूपी बुलंदशहर की रहने वाली है.

समर इस दौरान कई बार सोनिया को पार्टी भी दे चूका था जिसमें सोनिया के दोस्तों को भी शामिल किया जाता था. इस दौरान लाखों रूपये उसने उड़ा डाले.

खबरों के मुताबिक समर के पिता सुकुमार घोष एक सरकारी कर्मचारी है. वो बंगाल के इस्लामपुर में जल संसाधन विभाग में चतुर्थ वर्गींय कर्मचारी के तौर पर तैनात है.

Samar Ghosh

जब तक शादी के लिए नहीं हुई राजी करता रहा हवाई सफर

समर के परिवार वालों के मुताबिक उन्हें समर के श’राब तस्करी के धं’धे की भनक तक नहीं दी, उन्हें पता था कि बेटा बिजनेस करता है लेकिन वह इस धं’धे में लिप्त था इसकी उन्हें जानकारी नहीं थी.

समर अपनी पत्नी सोनिया और उसके दोस्तों को अक्सर ही पार्टी दिया करता था. इसी दौरान पुलिस ने उसे धर दबोचा. समर ने पुलिस को बताया कि वो उसी दिन सफर करता था जब सोनिया ड्यूटी पर होती थी, इसके लिए वह उसी दिन बिजनेस क्लास की टिकट ज्यादा पैसे देकर खरीद लेता था.

वह अपनी गर्ल फ्रेंड से मुताकत करने के लिए ही हवाई यात्रा करता था, वह 2019 में 2020 तक तब तक लगातार सफर करता रहा जब तक की दोनों की शादी नहीं हो गई. पुलिस समर घोष की गिर’फ्तारी के बाद उसके साथियों की तलाश में जुटी हुई है.

About Preet Bharatiya

Avatar of Preet Bharatiya
प्रीत हिंदी न्यूज़ कंटेंट राइटर हैं, पत्रकारिता में M.A की योग्यता रखती हैं, फिलहाल ये यूसी न्यूज़ हिंदी के लिए बतौर फ्रीलांसर कार्य कर रही हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.