तुर्की की मशहूर सोशल मीडिया स्टार, वीडियो बनाते वक़्त छत से गिरकर हुई मौ’त, देखिये खौ’फनाक हादसे का वीडियो

दुनिया भर में सेल्फी और शोर्ट वीडियो का क्रेज तेजी से बढ़ता ही जा रहा है. लोग फोटो खींचने और वीडियो रिकॉर्ड करने के लिए किसी भी तरह के खत’रे को मौल लेते नजर आ रहे है. इतना ही नहीं सेल्फी और वीडियो का क्रेज लोगों में इस हद तक है कि लोग इस चक्कर में अपनी जा’न तक गंवा रहे है. ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

दरअसल एक सोशल मीडिया सेलेब्रिटी को सेल्फी लेना मंहगा पड़ गया और उसे अपनी जा’न गंवानी पड़ी. कुबरा डोगन नाम की सोशल मीडिया स्टार फोटो शूट कराने के चक्कर में 160 फीट की ऊंचाई से गिर गई जिसके चलते उनकी मौ’त हो गई.

kubra dogan and helen

इस भयानक और खौ’फनाक हादसे का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. डेली मेल की रिपोर्ट के अनुसार तुर्की के इस्तानबुल शहर में रहने वाली 23 वर्षीय कुबरा अपनी चचेरी बहन हेलन के घर गई थी.

इस दौरान दोनों ने अपार्टमेंट की छत पर पहुंच कर वहां पर टिकटॉक वीडियो शूट करने का प्लान बनाया. दिन ढल रहा था वो नजारा काफी हसीन बना हुआ था तो दोनों ने सनसेट रिकॉर्ड करने और कुछ सेल्फी लेना शुरू कर दीया.

दोनों लड़कियां छत पर फोटो क्लिक कर रहीं थीं इसी दौरान कुबरा ने अच्छे शोर्ट की तलाश में छत के दुसरे हिस्से में जाने का फैसला लिया. जहां पर ग्रे कलर के हिस्से को प्लास्टिक की मदद से कवर कर रखा था.

जिसे सही आंकने में कुबरा ने गलती कर दी. कुबरा को लगा कि प्लास्टिक का यह हिस्सा मजबूत होता लेकिन वो कुबरा के अंदाजे जितना मजबूत नही था. वह जैसे ही प्लास्टिक के उस हिस्से पर खड़ी हुई, प्लास्टिक टूट गई और लड़की 9 मंजिल नीचे जा गिरी.

कुबरा की मौ’त से कुछ मिनट पहले के कुछ वीडियो भी सोशल मीडिया पर सामने आए है, जिसमें वो और उनकी बहन तरह-तरह के पोज देकर फोटो निकलवाती नजर आ रही है. इस दौरान कुबरा प्लास्टिक से कवर किए हुए छत के हिस्से के पास बैठी हुई भी नजर आती है.

वहीं इस घट’ना की जाँच की जा रही है, कुबरा की बहन नेबी डोगन ने कॉन्ट्रेक्टर पर आरोप लगाते हुए कहा कि उसने छत के उस हिस्से को प्लास्टिक की शीट से कवर क्यों किया था. इसी की गलती के चलते यह हादसा हुआ है.

वहीं लड़कियों के परिजनों का कहना है कि हमने लड़कियों को ऊपर छत पर जाकर फोटो और वीडियो बनाने से इंकार नहीं किया था लेकिन लड़कियों ने हमारी एक बात नहीं सुनी.

About Preet Bharatiya

Avatar of Preet Bharatiya
प्रीत हिंदी न्यूज़ कंटेंट राइटर हैं, पत्रकारिता में M.A की योग्यता रखती हैं, फिलहाल ये यूसी न्यूज़ हिंदी के लिए बतौर फ्रीलांसर कार्य कर रही हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.