एक प्रेमी के पीछे दो लड़कियों में बीच सड़क पर जूतम पैजार, जनता ने खूब लिए मज़े

दोस्लतों आपने कई बार सुना होगा कि लड़के किसी एक लड़की के प्यार के चक्कर में दूसरे लड़कों या फिर आने ही साथियों से उलझ बैठते हैं, कई बार ये मामले घा’तक स्तिथि में भी पहुँच जाते हैं. लेकिन इस बार मामला उलट है, छत्तीसगढ़ के अंबिकापुर से एक अलग ही मामला सामने आया है. दरअसल यहां दो लड़कियों के गु’ट एक लड़के के प्यार के चक्कर में आपस में भि’ड़ बैठे. बीच सड़क पर हुए इस वबाल में जमकर ल’त और घूं’से चले. सोशल मीडिया पर लड़कियों के बीच हुई इस फा’इटिंग का वीडियो खूब वायरल हो रहा हैं.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार वीडियो अंबिकापुर का है, जहां एक लड़के के प्यार में पागल दो लड़कियां लड़के के लिए आपस में ल’ड़ पड़ी. शुरुआत में लड़कियों के बीच खूब गा’ली ग’लौज हुई और देखते ही देखते बात इतनी बिगड़ गई की मा’रपी’ट होने लगी.

आपस में भिड़े लड़कियों के दो गु’ट

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि इस जूतम पैजार में खूब ला’त-घूं’से चलने लगे और लड़कियों ने एक-दुसरे को चेन हाथ में लेकर दौड़ा-दौड़ा कर मा’रा. जानकारी के अनुसार अंबिकारपुर में सड़क पर दो नाबालिक लड़कियों के गु’टों के बीच जमकर मा’रपी’ट का मामला सामने आया है. इस दौरान सड़क पर भारी भी’ड़ इकट्ठा हो गई थी.

fight in girl

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार इस दौरान वहां पहले से मौजूद लोग दूर से खड़े हुए लड़ा’ई का मजा ले रहे थे, लेकिन जैसे ही मामला ज्यादा बढ़ाने लगा तो स्थानीय लोगों ने बीच-बचाव करके दोनों लड़कियों के गु’टों को शांत कराया.

मामला अंबिकापुर के बरम रोड का बताया जा रहा है, सड़क के बीचों बीच हुए इस हंमा’गे के चलते काफी अफ’रा-तफरी का माहौल बन गया. स्थानीय लोगों के अनुसार पूरी तरह से लव ट्राइएंगल के चलते लड़कियों के दो गुटों में मा’रपी’ट का यह मामला देखने को मिला है.

मामला लव ट्रायंगल का

लोगों के अनुसार बरम पारा की रहने वाले एक लड़की एक लड़की से प्यार करती है. जबकि शक्ति पारा की रहने वाली लड़की भी उसी लड़के के प्यार में पागल है. इस बात की जानकारी जब दोनों लड़कियों को लगी तो दोनों में नाराजगी आया गई.

इसके बाद दोनों लड़कियां अपने-अपने गैं’ग की लड़कियों को साथ ले बीच सड़क पर ही झगड़ा कर बैठी. प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार इस दौरान कई लड़कियों के हाथ में लोहे की चेन भी मौजूद थी. कई लड़कियों ने चेन लेकर एक-दूसरे को दौड़ा’या. वहीं इस मामले में पुलिस की तरफ से अभी तक कोई प्रतिक्रिया सामने नहीं आई हैं.

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *