उर्फी जावेद ने पहना ब्रा-लेस सूट, ग्लैमरस अंदाज में एक बार फिर इंटरनेट पर सुर्ख़ियों में

उर्फी जावेद एक ऐसा नाम बन चुकी हैं जिन्हें किसी परिचय की जरूरत नहीं. उर्फी जावेद मीडिया से लेकर सोशल मीडिया तक हर जगह चर्चा में बनी रहती है. हालांकि उर्फी के सुर्ख़ियों में आने की वजह उनका ड्रेसिंग सेंस होता है. उर्फी अपने कपड़ों के चलते अक्सर ही सुर्खियां बटोरती रहती है हालांकि उन्हें कई बार अपनी ड्रेस के चलते ट्रोलिंग का सामना भी करना पड़ता है.

उर्फी जावेद के अतरंगी आउटफिट और बोल्ड फैशन चुनाव का कोई जवाब नहीं है. उर्फी इन्टरनेट पर कई बार अपना ब्रालेस लुक पोस्ट कर सोशल मीडिया का टेंपरेचर हाई कर देती है. कुछ ऐसा ही उर्फी ने एक बार फिर से किया है.

उर्फी जावेद ने पिंक ड्रेस में ढाया कहर

उर्फी की नई तस्वीरें सोशल मीडिया पर तहलका मचा रही है. उर्फी ने हाल ही में एकबार फिर से ब्रालेस फोटोशूट कराया है. उन्होंने इसकी कुछ तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम हैंडल से पोस्ट की है जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है.

urfi jawed in hijab

उर्फी तस्वीरों में पिंक कलर के पैंट सूट में ब्रालेस लुक में नजर आ रही है. तस्वीरों में देखा जा सकता है कि उर्फी ने पिंक कलर का ब्लेजर और पैंट पहन रखा है. लेकिन उन्होंने अपने आउटफिट के साथ कोई ईनरवियर नहीं पहना हुआ है.

उर्फी ने अपने इस ब्रालेस लुक के साथ ट्रेंडी सिल्वर नेकपीस के साथ ग्लैम टच दिया है. उन्होंने आउटफिट के मैचिंग का पिंक आईशैडो लगा रखा है. उन्होंने ग्लॉसी न्यूड Lipstick और ग्लॉसी बेस उन्हें काफी अच्छा लुक दे रहा है.

उर्फी ने ड्रेस के साथ कमाल का मेकअप किया हुआ है. एक्ट्रेस ने इंटेंस काजल, मस्कारा और आइलाइनर के साथ अपनी आंखों को खूबसूरती से डिफाइन किया है.

वहीं हेयर स्टाइल की बात की जाए तो उर्फी ने अपने बालों को लाइट वेव के साथ ओपन रखा है. इस लुक में उर्फी ग्लैमरस डॉल लग रही हैं. उन्होंने कैमरे की तरफ तीखी नजरों से देखते हुए बहुत ही शानदार पोज दिए है.

urfi jawed in pink dress

वहीं हेमशा की तरफ उर्फी के इस नए लुक पर भी सोशल मीडिया पर जमकर प्रतिक्रियाएं देखने को मिल रही है. उर्फी के इस नए ब्रालेस लुक ने उनके फैंस को एक बार फिर से आकर्षित कर दिया है. कुछ ही देर में एक्ट्रेस की फोटोज पर हजारों लाइक देखने को मिले.

कमेंट्स की आई बाढ़

इसके आलव कमेंट सेक्शन में भी फैन्स ने रिएक्श्न देते हुए फायर और हार्ट इमोजी दिये. वहीं हमेशा की तरह कुछ लोग कमेंट्स ने उन्हें ट्रोल करते हुए भी नजर आए.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Urrfii (@urf7i)

उर्फी जावेद अपनी ड्रेस के चलते अक्सर ही ट्रोल होती रहती है. हालांकि वो कई बार अपने ट्रोल्स को कड़ा जवाब देते हुई नजर आती है. हाल ही में उर्फी के ड्रेस सेंस पर कुछ लोगों ने मजहब का हवाला देते हुए आपत्ति जताई थी जिसके बाद उर्फी उन्हें भी जवाब देती हुई नजर आई थी.

About Preet Bharatiya

Avatar of Preet Bharatiya
प्रीत हिंदी न्यूज़ कंटेंट राइटर हैं, पत्रकारिता में M.A की योग्यता रखती हैं, फिलहाल ये यूसी न्यूज़ हिंदी के लिए बतौर फ्रीलांसर कार्य कर रही हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.