दुल्हन ने फुल स्वैग में बुलेट से ली एंट्री, देखते ही रह गए लोग, वायरल हुआ वीडियो

भारत में शादियों का दौर फिर से शुरू हो चूका है. शादी के वक्त दूल्हा और दुल्हन हर किसी के लिए आकर्षण का केंद्र होते है. वहीं आजकल शादियों में दुल्हे और दुल्हन की एंट्री को ग्रैंड बनाने पर काफी तवज्जों दी जाने लगी है. हम अक्सर ऐसे वीडियो देखते है यहां दूल्हा, दुल्हन या दोनों बेहतरीन एंट्री लेकर लोगों का ध्यान अपनी तरफ खींचते हैं.

वहीं शादियों में दुल्हन की एंट्री प्रमुख मानी जाती है, क्योंकि सभी की पहली निगाहें दुल्हन पर ही टिकी होती है. ऐसे में आजतक दुल्हन बनने जा रही लड़कियां अपने एंट्री को लेकर नए-नए आईडिया खोजती रहती हैं.

वायरल हुई बुलेट पर एंट्री लेती दुल्हन

सोशल मीडिया पर एक ऐसा ही वीडियो वायरल हो रहा है, जहां एक दुल्हन को देखा जा रहा है. वायरल वीडियो में एक दुल्हन फुल स्वैग में सड़क पर सड़क पर बुलेट बाइक दौड़ाती नजर आ रही है.

Bride on bullet

वीडियो में दुल्हन का स्वैग काफी जबरदस्त है. वीडियो में देखा जा रहा है कि दुल्हन जिस सड़क से गुजर रही है, वहां खड़े हुए लोग दुल्हन बनी इस लड़की को देखते ही रह जाते हैं.

वहीं वीडियो के बैकग्राउंड में पंजाबी गाना सुनाई दे रहा है, जो दुल्हन के स्वैग को और भी बढ़ा रहा है. वहीं वीडियो सामने आने के बाद दुल्हन पर सोशल मीडिया यूजर भी अपना दिल हार गए.

वीडियो में देखा जा रहा है कि दुल्हन मंडप में पहुंचने के लिए फुल सज-धजकर बुलेट लेकर निकली है. दुल्हन पूरे रॉयल अंदाज में बुलेट भागती नजर आ रही है.

दुल्हन ने ली बुलेट से ग्रैंड एंट्री

इस दौरान दुल्हन ने काफी भारी लहंगा पहना हुआ है और बेहद ही खूबसूरत दिख रही हैं. यूजर्स को दुल्हन का मेकअप भी अपनी तरफ आकर्षित कर रहा है.

इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर witty_wedding नाम के अकाउंट द्वारा शेयर किया गया है. वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा गया है कि जब आपकी फैमिली लव मैरिज के लिए मान जाए.

इसके साथ ही एडमिन ने वीडियो को शेयर करते हुए अपने उन दोस्तों को टैग करने के लिए कहा है जो शादी के लिए काफी एक्साइटेड रहते हैं. वहीं सोशल मीडिया पर वीडियो को काफी अच्छा रिस्पांस मिल रहा है. इसे अबतक 12 हजार से ज्यादा लोगों लाइक कर चुके हैं.

वहीं यूजर इस पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए दुल्हन की तारीफें करते नजर आ रहे हैं. वहीं कई लोग दुल्हन को बाइक चलाते हुए हेलमेट लगाने और मास्क पहनने की सलाह देते हुए नजर आए.

About Preet Bharatiya

Avatar of Preet Bharatiya
प्रीत हिंदी न्यूज़ कंटेंट राइटर हैं, पत्रकारिता में M.A की योग्यता रखती हैं, फिलहाल ये यूसी न्यूज़ हिंदी के लिए बतौर फ्रीलांसर कार्य कर रही हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.