ब्रा.. वाले बयान के बाद श्वेता तिवारी का ​पुराना प्राइवेट वीडियो वायरल, नहाते हुए नज़र आयीं

टीवी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी इन दिनों लगातार सुर्ख़ियों में बनी हुई हैं. श्वेता अपने एक बयान के चलते हाल ही में चर्चा में आई. उनके बयान के चलते काफी विवा’द मचा हुआ है. श्वेता एक एक्ट्रेस है जिन्होंने टीवी से लेकर फिल्मों तक अपनी अदाकारी और हुस्न के जलवे बिखेरें हैं. वह एक काफी जानी मानी और शानदार अभिनेत्री है. उन्होंने अपनी शानदार एक्टिंग के चलते दर्शकों के दिलों में अपनी एक अलग जगह बनाई हुई है. श्वेता ने अपने करियर की शुरुआत टीवी की दुनिया से की थी.

श्वेता तिवारी इन दिनों अपनी ख़ूबसूरती के चलते लाइमलाइट में बनी ही रहती हैं. दरअसल श्वेता 41 साल की हो चुकी हैं लेकिन इस उम्र में भी वो बाला सी खूबसूरत लगती हैं. जिससे वह लोगों का ध्यान अपनी तरफ आकर्षित करती रहती हैं.

जंगल में नहाते दिखी श्वेता

सोशल मीडिया पर श्वेता तिवारी की हॉ’ट और बो’ल्ड तस्वीरें अक्सर ही वायरल होती रहती हैं. वहीं इन दिनों सोशल मीडिया पर श्वेता अपनी ख़ूबसूरती नहीं बल्कि एक विवा’द के चलते चर्चा में हैं.

shweta singh

दरअसल सोशल मीडिया पर उनका एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें उन्होंने कथित तौर पर विवा’दित बयान दिया हैं. इसके बाद अब उनका एक और वीडियो सामने आया हैं जिसमें उन्हें नहाते हुए देखा जा रहा हैं.

वायरल वीडियो में श्वेता तिवारी जंगल में बिल्कुल खुले में मिनी स्कर्ट और बिकनी पहने हुए नहाते हुई नजर आ रही हैं. सोशल मीडिया पर इस वीडियो को खूब शेयर किया जा रहा है.

लेकिन हम आपको बता दें कि यह वीडियो अभी का नहीं है. यह वीडियो साल 2009 का है जो इन दिनों खूब वायरल हो रहा हैं. दरअसल श्वेता तिवारी का साल 2009 में एक टीवी शो आया था.

इस शो का नाम “इस जंगल से मुझे बचाओ” था. इस शो का हिस्सा बनी श्वेता शो के एक एपिसोड में बिकनी और मिनी स्कर्ट पहनकर नहाती नज़र आई थीं. यह वीडियो इसी शो का है जिसे सोशल मीडिया के अलग-अलग प्लेटफार्म पर जमकर शेयर किया जा रहा हैं.

shweta in jangal

आपको बता दें कि जब श्वेता टीवी पर इस तरह सिर्फ ब्रा और मिनी स्कर्ट में नहाती हुई नजर आई थी तब भी उन्हें काफी आलोचनाओं का सामना करना पड़ा था.

टीवी की सीधी बहु का बो’ल्ड अवतार

दरअसल इससे पहले तक श्वेता की छवि एक सीधी साधी बहु के तौर पर थी लेकिन जब उन्हें अचानक ही टीवी पर बो’ल्डनेस का तगड़ा लगाते हुए देखा गया तो दर्शक भी हैरान रह गए.

वहीं कई दर्शकों को कहना था कि टीवी के साथ नहाते हुए यह सीन्स फिल्माना शो के मेकर्स का टीआरपी बटोरने का एक हथकंडा था. आपको बता दें कि श्वेता के भगवान और ब्रा वाला बयान के चलते विवा’दों में आने के बाद उनका यह पुराना वीडियो भी वायरल होने लगा हैं.

About Preet Bharatiya

Avatar of Preet Bharatiya
प्रीत हिंदी न्यूज़ कंटेंट राइटर हैं, पत्रकारिता में M.A की योग्यता रखती हैं, फिलहाल ये यूसी न्यूज़ हिंदी के लिए बतौर फ्रीलांसर कार्य कर रही हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.