‘मतगणना वाले दिन गड़बड़ी करने वाले लोगों को गो’ली मा’रने के आदेश’, एसपी का वीडियो वायरल

उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव में मतगणना से ठीक पहले कानपुर देहात के पुलिस अधीक्षक (SP) का एक वीडियों सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. 7 मार्च को यूपी विधानसभा चुनाव के लिए सातवें और अंतिम चरण का मतदान संपन्‍न हो गया. चुनावों के नतीजें 10 मार्च को आएंगे. उससे पहले ईवीएम को लेकर विवाद छिड़ गया है. वाराणसी में ईवीएम से भरे एक ट्रक के पकड़े जाने पर हंगामा मचा हुआ है.

इसी बीच कानपुर देहात के एसपी का एक वीडियो सामने आया है जिसमें वह चेतावनी देते हुए दिख रहे है. उन्‍होंने मतगणना में गड़बड़ी करने और विध्वंस करने वालों को सीधे गोली मा’रने के आदेश देने की बात कही.

मतगणना वाले दिन की काई गड़बड़ी तो….

कानपुर देहात के पुलिस अधीक्षक ने एक प्रेस वार्ता के दौरान कहा कि गड़बड़ी करने वालों को किसी भी कीमत पर बख्शा नहीं जाएगा.

counting of votes

एसपी ने कहा कि निर्वाचन आयोग का निर्देश साफ है कि कोई भी असामाजिकतत्व या अन्य कोई फिर चाहे वो किसी भी दल से हो, अगर छेड़खानी करने, गड़बड़ी फैलाने या किसी भी तरह की अफवाह फैलाने का प्रयास करता है तो उसके खिलाफ सख्त कार्रवाई होगी.

उन्‍होंने आगे कहा कि अगर कोई भी ऐसा कुछ करता है तो उसे तत्काल गो’ली मा’र देने के आदेश दिए जाएंगे. एसपी का यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.

इस पर सोशल मीडिया यूजर्स भी अपनी खूब प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं. एक यूजर लिखता है कि इसका मतलब यह है कि बीजेपी की जीत पक्‍की हो चुकी है?

एक अन्य यूजर लिखता है कि मतलब साफ़ है, अगर कोई EVM चोरी को रोकने का प्रयास करता है तो उसे गो’ली मार दी जाएगी. ये कौन-सा क़ानून है भाई.

error in counting

वायरल हुआ एसपी का वीडियों

वहीं एक अन्य ने अपनी प्रतिक्रिया देते हुए लिखा कि इसका मतलब यह है कि सत्‍तापक्ष चाहे जितनी गड़बड़ियां करे, लेकिन अगर विपक्ष और जनता चूं भी करती है तो….

एक अन्य ने कमेंट करते हुए कहा कि यह भी साफ किया जाए कि गो’ली किसे मारी जाएगी, चोरी करने वाले को या फिर चोरी का विरो’ध करने वाले को?

प्रतिक्रिया देते हुए एक अन्‍य यूजर ने लिखा कि गो’ली मा’रने की ध’मकी बेहद शर्मनाक है. पुलिस अधिकारी विपक्ष में लोगो में ड’र का माहौल पैदा करने के लिए भाजपा का साथ दे रहे हैं.

About Preet Bharatiya

Avatar of Preet Bharatiya
प्रीत हिंदी न्यूज़ कंटेंट राइटर हैं, पत्रकारिता में M.A की योग्यता रखती हैं, फिलहाल ये यूसी न्यूज़ हिंदी के लिए बतौर फ्रीलांसर कार्य कर रही हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.