बॉलीवुड एक्टर विद्युत् दुनिया में टॉप 10 ऐसे व्यक्तियों में शामिल, जिनसे आप पंगा लेने की सोच भी नहीं सकते

बॉलीवुड एक्टर विद्युत जामवल को तो यकीनन जानते ही होगें. अपने बेमिसाल एक्शन के लिए एक्टर विद्युत जामवल को ना सिर्फ बॉलीवुड बल्कि पूरी दुनिया में जाना जाता है. अपनी शानदार बॉडी से उन्होंने लाखों लोगों को अपना दीवाना बना रखा है. उनकी फैन्स फॉलोऑन सिर्फ भारत में ही बल्कि देश से बाहर भी अच्छी-खासी है. अब विद्युत् और देश के लिए एक और बड़ी खुश खबरी सामने आई है.

आपको बता दें कि विद्युत जामवल को दुनिया के ऐसे टॉप 10 लोगों की लिस्ट शामिल किया गया है जिनके साथ पंगा नहीं लिया जा सकता है. इस लिस्ट में जगह बना कर विद्युत् ने देश का नाम रौशन किया है और आज उन पर सभी देश वासियों को गर्व है.

actor bollywood

इस उपलब्धि से विद्युत् और उनके फैन्स भी बहुत खुश है और उन्हें सोशल मिडिया पर यह खबर सामने आने के बाद से ही बधाई देने का सिलसिला भी शुरू हो चूका है.

विद्युत् जम्वाल ने यह ख़िताब कड़ी मेहनत से हासिल किया है. उन्होंने खुद को फिट और बॉडी बिल्डर बनाने के लिए 3 साल की उम्र से ही कलारीपायाटू में इंडियन मार्शियल आर्ट्स की ट्रेनिंग शुरू कर दी थी.

उनकी बेहतरीन फिजिक और शानदार एब्स ने सबका दिल जीत लिया था. आपको यह जानकर आश्चर्य होगा की देश में ही नहीं बल्कि देश से बाहर भी उनकी बहुत बड़ी फैन फॉलोइंग है.

विद्युत जामवल को बेहतरीन मर्शियल आर्ट्स आता है और उन्होंने अपनी फिल्मों में खुद ही अपने स्टंट भी किये है, जो की काफी बेहतरीन है. आज अपनी लगन और मेहनत से यह मुकाम हासिल किया हैं.

उनके बधाई देने वालों की लंबी लाइन लगी हुई है. वहीं जब उन्हें बधाई दी जाती है तो उन्होंने धन्यवाद और जय हिन्द लिखकर इसका जवाब दिया जो लोगों को खूब पसंद आया हैं.

tweet

इसके साथ ही आपको बता दें कि विद्युत् जल्द ही ज़ी फाइव पर तिग्मांशु धूलिया की फ़िल्म यारा में नज़र आने वाले है. इसके आलावा उनकी फिल्म खुदा हाफिज़ डिज़्नी हॉटस्टार पर रिलीज होने वाली हैं.

आपको बता दें कि दुनिया के टॉप 10 लोगों की लिस्ट जिनके साथ पंगा नहीं लिया जा सकता है में विद्युत् के आलावा रूस के राष्ट्रपति व्लादीमिर पुतिन, मैन वर्सेज वाइल्ड के होस्ट बीयर ग्रिल्स समेत बहुत सारे वैश्विक स्तर के नामचीन हस्तियां शामिल है. भारत के विद्युत जामवल को विश्व स्तर के नामचीन हस्तियों के साथ शामिल होने का सम्मान मिला हैं.

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *