महिला ने शेरनी को उठा लिया गोद में, खुद को छुड़ाने के लिए दहाड़ें मारती रही शेरनी, लोग देखते रह गए

शेर एक खत’रनाक और शिकारी जानवर कहा जाता है और यह जब किसी के सामने अचानक ही आ गए तो कोई भी घबराई जाएगा. लेकिन सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जहां शेर को गोद में उठाए हुए एक महिला नजर आ रही है. शेर को गोद में उठाने के बारे में सोचकर ही घबराहट होने लगे, वहीं महिला की गोद में शेर को देखकर पूरा सोशल मीडिया दंग रह गया.

यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है और इसे लेकर सोशल मीडिया पर खूब चर्चा भी चल रही है. वीडियो में एक महिला शेर को गोद में लेकर सड़क पर तेजी से चलती हुई नजर आ रही है.

शेर को गोदी में लेकर चल रही महिला

हालांकि यह शेर उस महिला का पालतू है, यह वीडियो क्लिप कुवैत का बताया जा रहा है. महिला शेर को दोनों हाथों से थामकर सड़क पर चल रही है जबकि शेर खुद को महिला की पकड़ से छुड़ाने के लिए बच्चे की तरह अपने हाथ-पैर मा’रते नजर आ रहा है.

woman carrying a lion

वहीं इस वीडियो को देखकर लोग काफी हैरान नजर आए. सोशल मीडिया यूजर इस बात पर यकीन ही नहीं कर पा रहे है कि महिला ने अपनी गोद में शेर को ले रखा है, महिला शेर को गोद में लेकर ऐसे चलती नजर आ रही है जैसे वो कोई कुत्ता या बिल्ली हो.

कुवैत के न्यूज़ पेपर Al-Anba के मुताबिक शेरनी को महिला और उसके पिता द्वारा पालतू जानवर की तरह रखा हुआ है. लेकिन जब वो शेरनी गलती से घर से भाग निकली और सडकों पर पहुंच गई तो वहां रहने वाले लोगों में दहशत फ़ैल गई. शेरनी इधर-उधर घुमने में लगी हुई थी.

स्थानीय समाचार सूत्रों के हवाले से बताया है कि एनवायरमेंट पुलिस ने मौके पर पहुंच कर बिग कैट को पकड़ने व उसे वापस बंदी बनाने में महिला की मदद की इसमें उन्हें काफी मशक्कत भी करना पड़ी.

lion in quait

खुद को छुड़ाने के लिए दहाड़ रही शेरनी

वायरल वीडियो में देखा जा रहा है कि महिला बिग कैट को गोद में लेकर आत्मविश्वास के साथ चलती नजर आ रही है. जबकि शेरनी दहाड़ते हुए खुद को महिला की पकड़ से आजाद कराने के लिए संघर्ष कर रही है.

यह मामला रविवार का बताया जा रहा है. यह शेरनी कुवैत सिटी के दक्षिण सबहिया इलाके में भाग निकली थी. आपको बता दें कि खाड़ी राज्यों में खूंखार जानवरों को पालतू जानवर के तौर पर पालने के लिए काफी फेमस है.

इस वीडियो को ट्विटर पर Arlong नाम के हैंडल द्वारा शेयर किया गया है, इसे अब तक लाखो लोग देख चुके है. वहीं यूजर इस पर प्रतिक्रिया देते हुए पूछ रहे है कि क्या ये कुत्ता हैं? तो वहीं कई यूजर इसे खतरनाक भी बता रहे है.

About Preet Bharatiya

Avatar of Preet Bharatiya
प्रीत हिंदी न्यूज़ कंटेंट राइटर हैं, पत्रकारिता में M.A की योग्यता रखती हैं, फिलहाल ये यूसी न्यूज़ हिंदी के लिए बतौर फ्रीलांसर कार्य कर रही हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.