आनंद्र महिंद्रा ने इस इमोशनल कर देने वाली तस्वीर को शेयर कर दी न्यू ईयर की बधाई, दिल छू लेने वाली बात लिखी

देश के जाने माने बिजनेसमैन आनंद महिंद्रा सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहते है. उद्योगपति आनंद महिंद्रा सोशल मीडिया पर आए दिन कोई ना कोई वीडियो या पोस्टस शेयर करते रहते है. महिंद्रा लोगों को प्रेरणादायक पोस्ट द्वारा मोटिवेट करते रहते है. वो कई बार अपने फॉलोअर्स के लिए मजेदार पोस्ट भी शेयर करते थे.

Anand Mahindra
Anand Mahindra

आनंद महिंद्रा अपने फॉलोअर्स के वीडियो और पोस्ट को भी अपने पेज पर शेयर करते रहते है. शुक्रवार को भी आनंद महिंद्रा ने एक तस्वीर अपने ऑफिसियल ट्वीटर अकाउंट पर शेयर की.

आनंद महिंद्रा ने शेयर की यह तस्वीर

इस तस्वीर के जरिए उन्होंने लोगों को एक सन्देश दिया और साथ ही शनिवार से शुरू हुए नए साल की बधाई भी दी. महिंद्रा ने जिस तस्वीर को शेयर किया था उसमें एक गरीब पिता धुप में खाली ठेले पर अपने बेटे को ले जाते हुई नजर आ रहा है.

Anand Mahindra shared this picture
Anand Mahindra shared this picture

ठेले पर उसका बेटा स्कूल ड्रेस में पढ़ाई करता हुआ नजर आ रहा है. आनंद महिंद्रा ने इस तस्वीर को सोशल मीडिया पर शेयर किया जिसके बाद यह वायरल होने लगी. इस तस्वीर को देखकर लोग भावुक नजर आए.

आनंद महिंद्रा ने इस तस्वीर को शेयर करते हुए नए साल की बधाई ली. ऐसे में अब मन में सवाल यह उठता है कि आखिर न्यू ईयर विश करने के लिए आनंद महिंद्रा ने इसी तस्वीर को क्यों चुना.

इस तस्वीर को ध्यान से देखें तो इसमें एक उम्मीद की किरण नजर आती है. एक उम्मीद के साथ एक गरीब पिता ने अपने बच्चे के सपने पूरा करने के लिए अपनी मुश्किलों और कठिनाईयों को दरकिनार कर दिया है.

यह पिता खुद पैदल सड़क पर चल रहा है लेकिन अपने बच्चे को ठेले पर बैठाया है ताकि वो अपनी पढाई कर सके. आनंद महिंद्रा ने इस तस्वीर को शेयर करते हुए लोगों को न्यू ईयर विश किया है.

मेरी इस साल की सबसे पसंदीदा तस्वीर

अपने इस तस्वीर के साथ दिये गए कैप्शन में लिखा कि और यह है मेरी इस साल की पसंदीदा तस्वीर. माफ़ करें, मुझे यह जानकरी नहीं है कि इस तस्वीर को किसके द्वारा क्लिक किया गया है इसलिए मैं फोटोग्राफर को क्रेडिट नहीं दे सका.

Anand Mahindra on Twitter

उन्होंने आगे लिखा कि एक बार फिर, नए साल की बधाई, नए सल में आपकी सारी मनोकानाएं पूरी हों. आनंद महिंद्रा द्वारा शेयर की गई इस तस्वीर को अब तक 93 हजार से भी ज्यादा लोगों द्वारा लाइक किया जा चूका है.

आपको बता दें कि शनिवार को दुनियाभर में नए साल का स्वागत किया गया. लोगों ने अपने-अपने तरीके से एक-दुसरे को नए साल की शुभकामनाएं दी. लोगों ने दुनिया में अमन-शांति के लिए दुआएं भी की.

About Preet Bharatiya

Avatar of Preet Bharatiya
प्रीत हिंदी न्यूज़ कंटेंट राइटर हैं, पत्रकारिता में M.A की योग्यता रखती हैं, फिलहाल ये यूसी न्यूज़ हिंदी के लिए बतौर फ्रीलांसर कार्य कर रही हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.