अखिलेश ने वीडियो शेयर कर शायराना अंदाज में कहा; सफर में सांड़ तो मिलेंगे, जो चल सको तो चलो

यूपी विधानसभा चुनाव में मिली करारी हार के बाद समाजवादी पार्टी के मुखिया अखिलेश यादव सत्ता में वापसी करने वाली भाजपा नीत योगी सरकार पर अलग-अलग बयानों के जरिए निशाना साध रहे हैं. बताया जा रहा है कि बुधवार को अखिलेश यादव के काफिले के सामने उस वक्‍त सांड आ गया था जब वह सीतापुर जा रहे थे.

इसे लेकर अखिलेश ने शायराना अंदाज में ट्वीट करके योगी सरकार पर हमला किया हैं. उन्‍होंने अपने ट्वीट में लिखा कि सफर में सांड तो मिलेंगे, जो चल सको तो चलो. इस ट्वीट को भाजपा पर तंज के तौर पर देखा जा रहा हैं.

अखिलेश का शायराना अंदाज

इसके साथ ही अखिलेश यादव ने ट्विटर पर एक वीडियो भी साझा किया हैं जिसमें देखा जा रहा है कि उनके काफिले के सामने एक सांड आ जाता है.

SP chief

इस पर शायराना अंदाज में ट्वीट करते हुए अखिलेश यादव ने लिखा कि सफर में सांड़ तो मिलेंगे, जो चल सको तो चलो. बड़ा कठिन है उत्‍तर प्रदेश में सफ़र जो चल सको तो चलो.

इसके साथ ही अखिलेश यादव ने लखीमपुर फाइल्स बनाने की मांग भी की हैं. बुधवार को अखिलेश ने पत्रकारों से बातचीत के दौरान लखीमपुर फाइल्स बनाने की मांग रखी.

उन्‍होंने कहा कि अगर कश्मीर पर फिल्म बन सकती है तो कम से कम लखीमपुर मामले पर भी मूवी बननी चाहिए. लखीमपुर में किस तरह से किसानों को जीप से रौंदा गया था, वक्‍त आ गया है कि लखीमपुर फाइल्स फिल्म बनाई जाए.

इस दौरान ने सपा प्रमुख ने कहा कि यूपी चुनाव में सत्‍ता भले ही भाजपा को मिली है लेकिन नैतिक जीत समाजवादी पार्टी की हुई है. जनता और सपा के कार्यकर्ताओं के सहयोग से समाजवादी पार्टी बढ़ रही है और भाजपा लगातार घट रही है.

About Preet Bharatiya

Avatar of Preet Bharatiya
प्रीत हिंदी न्यूज़ कंटेंट राइटर हैं, पत्रकारिता में M.A की योग्यता रखती हैं, फिलहाल ये यूसी न्यूज़ हिंदी के लिए बतौर फ्रीलांसर कार्य कर रही हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.