निकाह से कुछ घंटों पहले आ धम’का मौसेरा भाई, बोला शादी होगी तो सिर्फ मुझसे किसी और से नहीं

उत्तर प्रदेश के मेरठ से एक अपहर’ण की कोशिश का मामला सामने आया है. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार एक युवती को शादी से ठीक 12 घंटे पहले किड’नैप करने का प्रयास किया गया. युवती को उसके घर से मंगलवार की रात को अग’वा करने का प्रयास किया गया. हैरान कर देने वाली बात यह है कि युवती को उसके मौसेरे भाई ने 20 से अधिक लड़कों के साथ मिलकर उसके घर से उसे जबरन उठा ले जाने की कोशिश की. इस दौरान घर में मा’रपीट और तोड़फोड़ भी की गई.

खबरों के अनुसार युवती का मौसेरा भाई 20 से अधिक युवकों के साथ युवती के घर पहुंचा और उसे तमं’चे के बल पर अगवा करने का प्रयास करने लगा. युवक ने धम’की भी दी कि अगर युवती ने मुझसे शादी नहीं की तो वो युवती को जिंदा नहीं छोड़ेगा. यह पूरा मामला लिसाड़ीगेट थाना क्षेत्र के शालीमार गार्डन का बताया जा रहा है.

निकाह से 12 घंटे पहले अगवा करने का प्रयास

रिपोर्ट्स के अनुसार पूर्व में युवती के पिता इस दुनिया को छोड़कर जा चुके थे. युवती के भाई और परिवार के दुसरे सदस्यों ने युवती का निकाह गाजियाबाद के युवक से तय कर दी.

muslim girl

युवती के निकाह के लिए 3 नवंबर को गाजियाबाद से बारात आनी है, पूरा परिवार निकाह की तैयारी में जुटा हुआ था. मंगलवार 2 नवंबर की रात युवती अपने परिवार के साथ घर में सोई हुई थी.

इसी दौरान सिंघावली निवासी युवती का मौसेरा भाई ने घर में घुस आया वो अपने साथ करीब 20 अन्य लड़कों को लेकर आया था. उसने युवती के भाई और मां के साथ मा’रपी’ट की.

वहीं इस मामले को लेकर युवती ने कहा कि मेरी मौसी अपने बेटे के साथ मेरा निकाह करना चाहती है. मौसी का बेटा सुल्तान जो एक पैर से विकलांग है उसी के साथ मौसी मेरा निकाह करना चाहती है. युवती और उसका भाई और परिवार के अन्य लोग भी सुल्तान से निकाह कराने के लिए मना कर चुके है.

मौसी अपने बेटे से कराना चाहती है निकाह

लेकिन इसके बाद भी मौसी नहीं मानी और उन्होंने अपने बेटे को भेज युवती और उसके परिवार पर जबरन शादी करने के लिए दबाव बनाने का प्रयास किया. युवती की मौसी व बेटे ने धम’की देते हुए कहा कि अगर शादी होगी तो सिर्फ और सिर्फ हमारे घर में होगी वर्ना इसके परिणाम अच्छे नहीं होगें.

युवती के भाई ने मीडिया को बताया कि आरोपी अपने दोस्तों को लेकर पूरी तैयारी से पहुंचा था. पहले उसने कहा कि हम शादी में शामिल होने के लिए आए है. इसके बाद देर रात उन्होंने युवती को जबरन अपने साथ ले जाने का प्रयास किया. वहीं इस मामले को लेकर इंस्पेक्टर लिसाड़ीगेट उत्तम सिंह राठौर ने कहा कि मामले की जांच की जा रही है.

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *