युजवेंद्र चहल बीवी को खाना खिलाने ले गए फिर जो हुआ उसे देखकर नहीं रोक पाएंगे अपनी हंसी

आईपीएल 2022 का आगज जल्‍द ही होने वाला है. आईपीएल का पहला मैच 26 मार्च को खेला जाना है, इससे पहले सभी टीमें तैयारी में जुटी हुई हैं. हाल ही में आरसीबी ने विराट कोहली के कप्‍तानी से हाटने के बाद अपने नए कप्‍तान के नाम की घाेषणा कर दी हैंं. इस बार दक्षिण अफ्रीका के खिलाड़ी फाफ डु प्लेसिस आरसीबी की कप्‍तानी करते  नजर आएंगे.

इस बीच कई टीमों ने अपनी नई जर्सी भी लॉन्च कर दी हैं. इसी तरह राजस्थान रॉयल्स ने भी अपनी नई जर्सी लॉन्च की हैं. इस बीच सोशल मीडिया पर एक दिलचस्‍प वीडियों सामने आया है जो खूब वायरल हो रहा हैं.

chahal dhanashree

इस वीडियो को राजस्थान रॉयल्स ने शेयर किया है और वीडियो में नजर आ रहे है भारतीय स्पिनर युजवेंद्र चहल. वीडियो में युजवेंद्र चहल एक होटल में जाते हुए नजर आ रहे हैं.

चहल के इस वीडियो को देखकर शायद ही कोई अपनी हंसी रोक पाएं. सोशल मीडिया पर इस वीडियो को काफी पसंद किया जा रहा है.

राजस्थान टीम द्वारा शेयर किए गए इस वीडियो में चहल एक होटल में जाते नजर आते है, वह कहते हैं कि वो अपनी बीवी को खाना खिलाने के लिए लाया हूं.

इसके बाद यूजी खाने का ऑर्डर देते हुए दिखाई पडते हैं लेकिन उनका यह अंदाज इतना मजेदार हैं कि इसे देखकर कोई भी अपनी हंसी नहीं रोक पाएगा.  सोशल मीडिया पर चहल के इस वीडियो को फैंस बहुत पसंद कर रहे हैं.

सोशल मीडिया यूजर्स इस वीडियो पर जमकर प्रतिक्रिया देते हुए नजर आ रहे हैंद्व  बता दें कि राजस्थान रॉयल्स ने युजवेंद्र चहल को 6.50 करोड़ रुपये में अपने साथ किया है.

About Preet Bharatiya

Avatar of Preet Bharatiya
प्रीत हिंदी न्यूज़ कंटेंट राइटर हैं, पत्रकारिता में M.A की योग्यता रखती हैं, फिलहाल ये यूसी न्यूज़ हिंदी के लिए बतौर फ्रीलांसर कार्य कर रही हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.